Breaking News

‘पत्नी बात नहीं मानती थी’, इसलिए मार डाला था, आरोपी पति ने जेल में दी जान

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में आत्महत्या के मामले थम नही रहे हैं. पंथाघाटी में युवती की सुसाइड (Suicide) के बाद बाद जेल (Jail) में कैदी ने फंदा लगाकर जान दी है. शिमला की कैथू जेल (Kaithu Jail Shimla) में हत्या के आरोपी ने फंदा लगा कर आत्मत्या कर ली. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के रहने वाले महिला के मर्डर के आरोपी निर्मल उराव ने सुसाइड कर लिया है. कैथू जेल में आरोपी ने कंबल का फंदा बनाया और बाथरूम में लटक गया. इस तरह से जेल में फंदा लगाने से कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. पुलिस शव को आईजीएमसी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, निर्मल उराव ने अपनी पत्नी को लोहे की रॉड से पीट पीटकर मार डाला था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. मृतक ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया था कि मेरी पत्नी मेरी बात नहीं मानती थी. वह हर बात पर जवाब देती थी, इसलिए मैंने उसे मार दिया.

पुलिस पर उठ रहे सवाल
कैथू जेल में इस तरह से सुसाइड का मामला सामने आने के बाद जेल की सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खुली हैं, सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा हैं कि कैदी ने जब सुसाइड किया तो जेल कर्मी उस समय कहां पर थे, फिलहाल इस पूरे मामले की जांच हो रही है, शिमला सिटी के एसएसपी सिटी रमेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है औऱ कहा कि जांच पड़ताल जारी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.