Breaking News

पत्नी को देर रात सूनसान सड़क पर ‘भूल’ आया पति, 20KM पैदल चलने को हुई मजबूर

ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें भूलने की आदत होती है. ये कहीं जाते हैं, तो अपना कोई न कोई कीमती सामान भूल आते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई अपनी पत्नी को ही भूल आया हो. थाईलैंड से एक ऐसा ही  बेहद दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां एक कपल कार से कहीं जा रहा था. लेकिन रास्ते में पति अपनी पत्नी को भूलकर 160 किलोमीटर आगे निकल गया. जब पत्नी ने शख्स को फोन किया, तब उसे अहसास हुआ कि वो तो कार में है ही नहीं.

ये अजीबोगरीब मामला थाईलैंड के महासराखम प्रांत का है. क्रिसमस के दिन 55 साल के बूंटोम चाईमून अपनी पत्नी एमुनाए चाईमून के साथ कार से निकले थे. देर रात 3 बजे पत्नी को टॉयलेट लगी, तो वो कार से उतर गईं. अगले ही पल बूंटोम को लगा कि पत्नी कार में बैठ गई हैं. वो इस गलतफहमी में उन्हें सुनसान सड़क पर ही छोड़कर 100 मील दूर आगे निकल गए. इस बीच, डरी सहमी पत्नी 20 किमी तक पैदल चलती रही. तकरीबन 5 बजे सुबह एक थाने में उसने सारी बात बताई. इसके बाद कई बार बूंटोम को फोन पर कॉन्टैक्ट किया गया, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया.

फिर किसी तरह हुआ कॉन्टैक्ट

इसके बाद पुलिस अफसरों ने महिला के रिश्तेदारों से संपर्क करने की कोशिश की. अब तक सुबह के 8 बज चुके थे, लेकिन बूंटोम को अंदाजा नहीं था कि वे बिना पत्नी के ही कार ड्राइव कर रहे हैं. इसके बाद किसी तरह बूंटोम से पुलिस कॉन्टैक्ट कर पाई. तब तक वे 160 किलोमीटर दूर जा चुके थे.