Breaking News

पति से नाराज सनी लियोनी ने उठाया ऐसा कदम, वीडियो देख फैंस के भी उड़े होश

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अमेरिका के लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में अपना वक्त बिता रही हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर भी लगातार वो दर्शकों के बीच बनी हुई हैं. साथ ही कई धमाकेदार वीडियो के जरिए फैंस का जबरदस्त तरीके से मनोरंजन भी कर रही हैं. हाल ही में सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) को मजेदार अंदाज में सबक सिखाती हुई नजर आ रही हैं.

दअसल कोरोना कहर के बीच सनी लियोनी इंडिया से दूर हैं और अपने बच्चों और पति के साथ लॉस एंजिल्स में पूरा वक्त बिता रही हैं. भारत से दूर होने के बाद भी एक्ट्रेस अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूल रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की जो वीडियो वायरल हुई है उसे देखने के बाद तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. अक्सर सनी लियोनी अपने पति के साथ मस्ती-मजाक करती ही रहती हैं. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस अपने इस नए वीडियो में पति के साथ प्रैंक (Prank Video) करती हुई दिखाई दे रही हैं.

दरअसल जो वीडियो एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उसमें वो अपने घर के बगीचे के एरिया में नजर आ रही है. वायरल हो रहे वीडियो के शुरूआत में सनी कहती हैं कि, जब वो शाम के समय पार्टी की तैयारी कर रही थी तो उस वक्त उनके पति डेनियल काम में बिल्कुल भी हाथ नहीं बंटा रहे थे, और यहां आकर पूरा दिन धूप सेंकने में ही निकाल रहे हैं. इसलिए पति के काम में दिलचस्पी न दिखाने की वजह से सनी उनके ऊपर अपनी नाराजगी मजेदार अंदाज में निकालती हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनके प्रैंक में सनी की एक दोस्त भी उनका साथ देती हैं.