Breaking News

नीले समंदर के किनारे पानी और रेत से खेलती नजर आईं आलिया भट्ट, शेयर की बिकिनी की हॉट फोटो

बॉलीवुड स्टार अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। खासकर जब बिकिनी या किसी बीच ड्रेस की हो तो सुर्ख़ियों में आ ही जाती है। आलिया भट्ट आएदिन चर्चा में में रहती हैं। अब आलिया की समुद्र किनारे बिकिनी वाली फोटोज जमकर वायरल हो रही है। आलिया इन दिनों दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हैं और वहीं से इन तस्वीरों को शेयर किया है। फिल्म की शूटिंग से फुरसत लेकर आलिया दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस तस्वीर में आलिया मल्टी कलर की बिकिनी पहने हैं, जिसमें वे बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा- ‘नीला समंदर और मछली’।

आलिया भट्ट अपने गर्ल गैंग संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की हैं। यूरोप और ग्रीस के बाद आलिया अपनी बहन शाहीन और दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। यहां वे काफी मस्ती कर रही हैं। समुद्र के बीच पर हॉट ड्रेस वाली फोटो पर फैंस काफी रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूज़र्स ने लिखा ‘मुझे ठंडी सांस लेने दो’ तो किसी नजर आया ‘फोटो जरूर रणबीर ने खींची होगी।’ इस तरह से लोग अलग-अलग प्रकार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

नीले समंदर के किनारे पानी और रेत से खेलती नजर आईं आलिया भट्ट के लिए इमेज नतीजे

हाल ही में आलिया ने कुछ और भी फोटोज साझा की थीं, जिसमें वे अपनी बहन शाहीन और दोस्त के साथ दिखाई दे रही थीं। उनकी स्विमिंग पूल वाली तस्वीर भी नेटिजन्स के बीच सुर्ख़ियों में रही है। कुछ ही घंटों में फोटोज को लाखों लाइक्स मिले है। इससे ये अंदाजा लगता है की उनको चाहने वालों की कमी न हो।

alia bhatt (1)आपको बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खबरें काफी सुर्ख़ियों में हैं। अब तक उनकी शादी की भी खबरें आने लगी हैं। ज्ञात हो जब रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना ने इसी प्रकार बीच पर बिकिनी पहनी थी और रणबीर के साथ उनकी तस्वीर जमकर वायरल हो गई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने गुस्सा दिखाते हुए सख्त रिएक्शन दिया था।