Breaking News

निकाय चुनाव में मिली हार को लेकर BSP सुप्रीमो मायावती ने बुलाई विशेष बैठक

उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में बीजेपी ने सभी नगर निगम की 17 सीटों पर ऐतहासिक जीत दर्ज की है। निकाय चुनाव के नतीजों से विपक्ष को बड़ा झटका लगा है। ऐसे में इन नतीजों को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सेमिफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है। वहीं निकाय चुनाव में मिली हार को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने चिंतन किया है। जिसको लेकर बसपा सुप्रीमो ने गुरुवार यानी की 18 मई को राजधानी स्थित बहुजन समाज पार्टी कार्यालय पर एक विशेष बैठक बुलाई है। इस बात की जानकारी बसपा सुप्रीमो ने खुद ट्वीट कर दी है।

इसके अलावा निकाय चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा ”यूपी में सत्ताधारी पार्टी द्वारा जनविरोधी नीतियों, गलत कार्यकलापों आदि कमियों का चुनाव पर प्रभाव कम करने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग, इनका द्वेषपूर्ण, दमनकारी व्यवहार एवं धर्म का राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस्तेमाल अति-गंभीर व अति-चिन्ताजनक, जो लोकतंत्र के लिए घातक है।

 

बसपा सुप्रीमो ने आगे लिखा कि इन घोर जनविरोधी चुनौतियों का डटकर मुकाबला करने हेतु ठोस रणनीति बनाकर उसके हिसाब से आगे खासकर लोकसभा आम चुनाव के लिए अभी से ही तैयारी में जुट जाने के लिए यूपी स्टेट के सभी छोटे-बड़े पदाधिकारियों, मण्डल व ज़िला अध्यक्षों आदि की लखनऊ में कल विशेष बैठक।