Breaking News

नासिक में एक फैक्टरी में लगी भीषण आग, 9 लोग बुरी तरह जले; कई के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के नासिक में भीषण हादसे की खबर है। यहां एक फैक्टरी में आग लगने से 9 लोगों के बुरी तरह जलने की खबर है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इगतपुरी में मुंढेगांव के पास स्थित जिंदल समूह की फैक्ट्री में सुबह 11 बजे के आसपास फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ और यहां आग भड़क गई। जब तक यहां मौजूद वर्कर्स कुछ समझ पाते, आग फैलने लगी। कई चपेट में आ गए।

अभी भी कई कर्मचारी फैक्टरी में फंसे हुए हैं, उन्हें बचाने का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर कई दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का काम कर रही हैं। जिला कलेक्टर गंगाधरन डी और पुलिस अधीक्षक शाहजी उमाप सहित वरिष्ठ अधिकारी भी स्थिति का जायजा लेने के लिए आग की घटना स्थल पर पहुंचे हैं। इस बीच मौके पर बचाव कार्य जारी है और घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। इलाके में भारी मात्रा में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया गया है कि कंपनी में स्थिति गंभीर है। आग के चलते बार-बार फैक्ट्री में तेज धमाके हो रहे हैं।

नासिक नगर निगम के अग्निशमन अधिकारियों ने कहा कि आग विकराल रूप से फैल रही है। फैक्ट्री में जिस तरह का कच्चा माल था, उससे आग लगातार फैलती जा रही है। आग बुझाने में कुछ समय लग सकता है। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। इस हादसे में घायल हुए लोगों को शहर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।