Breaking News

धनाश्री वर्मा ने मशहूर एक्ट्रेस शरगुन के साथ किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ युजवेंद्र की मंगेतर का Video

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से सगाई करने के बाद उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. उनके डांस वीडियो लोगों को खूब प्रभावित कर रहे हैं. पेशे से डॉक्टर होने के साथ धनाश्री की डांस परफॉर्मेंस लोगों को काफी प्रेरित भी करती हैं. दरअसल डॉक्टर का फर्ज निभाने के साथ धनाश्री एक अच्छी कोरियोग्राफर भी हैं. इन दिनों उनके डांस वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं. जिसमें दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. बता दें कि धनाश्री वर्मा फेमस यूट्यूबर की लिस्ट में शामिल हैं. हर दिन उनके अलग-अलग डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं.

इसी बीच धनाश्री का एक और वीडियो तेजी से वायरल हुआ है. जिसमें यूट्यूबर धनाश्री धमाकेदार अंदाज में डांस करने के साथ शानदार डांस मूव्स भी दिखाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में धनाश्री के साथ एक्ट्रेस शरगुन मेहता (Shargun Mehta) भी धमाल कर रही हैं. दरअसल यूट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) उस वक्त ज्यादा चर्चाओं में आईं जब उन्होंने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Cricketer Yuzvendra Chahal) के साथ सगाई की. इसके बाद तो जब भी उनका कोई नया डांस वीडियो आता है वैसे ही वो सोशल मीडिया पर तहलका मचाने लगता है. ऐसे में फिर से धनाश्री का एक वीडियो लोगों को एंटरटेन कर रहा है.

 

दरअसल धनाश्री के वायरल हो रहे इस वीडियो को ‘इंडियन बेस्ट डांसर’ के इंस्टाग्राम पेज से साझा किया गया है. हाल ही में अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 15 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में शरगुन के साथ धनाश्री डांस कर रही हैं. आपको बता दें कि पेशे से डॉक्टर होने के बावजूद धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) अपने डांस अंदाज को लेकर लोगों के बीच ज्यादा चर्चित हैं. इस डांस की दुनिया में अपनी अलग छाप छोड़ने के लिए धनाश्री एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं.

https://www.instagram.com/reel/CFgRNCVBh0I/?utm_source=ig_embed