Breaking News

देश को लगा एक और बड़ा झटका, अब इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, शोक में डूबा पूरा देश

कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर एक तरफ थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. तो वहीं दूसरी तरफ राजनीति जगत को भी एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है. इसी बीच एक और बुरी खबर सामने आई है. दरअसल पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी (WBPCC) के अध्यक्ष सोमेन मित्रा (Somen Mitra Passed Away) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि उनका इलाज कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल (Privet Hospital) में चल रहा था. जहां पर उनका निधन हो गया है. जानकारी की माने तो सोमेन मित्रा का स्वास्थ्य काफी समय से खराब था. इसलिए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. लेकिन तबीयत में कुछ खास सुधार न होने के कारण उनकी डेथ (Somen Mitra deat) हो गई है.

सोमेन मित्रा की उम्र 78 साल की थी. कहा जा रहा है कि बीते हफ्ते ही उनकी जांच कराने के लिए कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. लेकिन अब खबर आई है कि अब उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ दिया है. दरअसल इस बात की जानकारी पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी (West Bengal Congress Committee) की ओर से ट्विटर (Twitter) अकाउंट के जरिए दी गई है. ये ट्वीट पार्टी (Congress Party Tweet) की तरफ रात करीब 3 बजे के आसपास किया था.Somen Mitra passed awayजिसमें लिखा है कि, ‘पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने कुछ समय पहले अंतिम सांस ली. यह हम सबके लिए बड़ी क्षति है. हमारी संवेदनाएं दादा के परिवार के साथ हैं. उनकी आत्माए को शांति मिले.’फिलहाल इस ट्वीट से पहले जिस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था वहां के डॉक्टरों ने ये कहा था कि मित्रा की हालत में पहले के मुकाबले सुधार आ गई है. उन्हें आईसीयू में रखा गया है. हालांकि किडनी से जुड़ी बीमारी होने के कारण क्रिएटिनिन का स्तर काफी ज्यादा बढ़ गया है. यहां तक कि उनका दिल भी काफी कमजोर हो चुका है.

हालांकि अभी वो ठीक हैं और खतरे से बाहर है. क्योंकि धीरे-धीरे वो रिकवर कर रहे हैं. लेकिन इसके कुछ ही घंटे बाद यानी देर रात अचानक से ये खबर आई कि अस्पताल में वो अपनी जिंदगी से हार गए और मौत उन पर हावी हो गई है. खबर है कि आज कोलकाता में ही सोमेन मित्रा का अंतिम संस्कार किया जाएगा.