Breaking News

देश के कोने-कोने में अपनी डांस की कला से एक अलग पहचान बनाने वाली सपना चौधरी इस वीडियो में हरियाणवी ‘गाने घूंघट की ओट’ (Ghunghat ki oat mein) में जोरदार ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी का ये पुराना डांस वीडियो है. जो अब दर्शकों के बीच जमकर देखा जा रहा है. यकीन मानिए कि, इस गाने पर एक्ट्रेस के डांस मूव्स को देखने के बाद आप भी अपने आपको थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने इन्हीं अलग और बिंदास देसी डांस के लिए फैंस के बीच चर्चित हैं. उनका यही अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है.

डांस की अदाओं से लोगों को घायल करने वाली हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक बार फिर से चर्चा बटोर रही हैं. दरअसल अपनी शादी (Sapna Choudhary marriage) और बेटे के होने की खबर को लेकर कई दिनों से सपना चौधरी सुर्खियों में बनी हुई थीं. उनकी शादी के बारे में लोगों को उस वक्त जानकारी हुई, जब ये पता चला कि एक्ट्रेस मां बन गई हैं. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. इसके बाद उनके पति काफी कॉन्ट्रोवर्सी में भी रहे. खैर हम बात कर रहे हैं डांसिंग क्वीन के वायरल हो रहे वीडियो की, जिसमें सपना चौधरी जबरदस्त ठुमके (Sapna Choudhary Dance Video) लगा रही हैं.

दरअसल यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर सपना चौधरी का एक वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ है. जिसमें एक्ट्रेस का डांस स्टेप लोगों को काफी ज्यादा आकर्षित कर रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के आसपास कितनी भीड़ जमा हो रखी है. लोग उनके डांस को देखकर काफी खुश हो रहे हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी भी डांस करते हुए काफी शर्मीती हुई नजर आ रही हैं. उनका यही कातिलाना अंदाज फैंस को घायल कर रहा है. सपना के इस डांस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. डांस के साथ ही सपना चौधरी कई शानदार स्टेप्स भी दिखाते हुए नजर आ रही हैं.

देश के कोने-कोने में अपनी डांस की कला से एक अलग पहचान बनाने वाली सपना चौधरी इस वीडियो में हरियाणवी ‘गाने घूंघट की ओट’ (Ghunghat ki oat mein) में जोरदार ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी का ये पुराना डांस वीडियो है. जो अब दर्शकों के बीच जमकर देखा जा रहा है. यकीन मानिए कि, इस गाने पर एक्ट्रेस के डांस मूव्स को देखने के बाद आप भी अपने आपको थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  अपने इन्हीं अलग और बिंदास देसी डांस के लिए फैंस के बीच चर्चित हैं. उनका यही अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है.