Breaking News

‘दीदी आपका नाम ममता, कब से हो गईं निर्ममता’ JP नड्डा बोले- चल रहा जंगलराज, खत्म होगा खेल

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डाने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में जंगलराज चल रहा है. आज का सैलाब बता रहा है कि बंगाल में परिवर्तन होगा. जेपी नड्डा ने कहा कि जिन टीएमसी कार्यकर्ताओं के पासआवास हैं. पीएम आवास योजना में उन्हें भी पक्के मकान मिले हैं.

आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं किया गया है. किसान योजना को भी तीन साल तक लागू नहीं किया गया. जब बीजेपी ने मुद्दा बनाया, तो लागू किया गया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दीदी आपका नाम ममता है, कब से आप निर्ममता हो गई हैं. अब आपका खेल शेष होगा. उन्होंने कहा कि दीदी को आराम देना होगा. दीदी को छुट्टी देनी होगी और बीजेपी के लोगों को काम देना होगा. उन्होंने कहा कि यह वर्तमान सरकार टीएमसी तोलाबाजी, माफिया, मनी लॉड्रिंग, क्रप्शन की सरकार है.

मोदी सरकार ने बंगाल से नहीं किया भेदभाव- नड्डा
जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल की वैचारिक पृष्ठभूमि देश को दिशा दी है. कहा जाता है कि जो बंगाल आज सोचता है, देश उसे कल सोचता है. यह बंगाल का नेतृत्व रहा है. जेपी नड्डा ने कहा कि इसी धरती से श्यामाप्रसाद मुखर्जी के आशीर्वाद और विचार को आगे बढ़ाने का काम पहले जनसंघ ने किया और अब भाजपा कर रही है. आज मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गयी है. मोदी जी के नेतृत्व में सुशासन आया है. लोगों, युवा, महिला, किसानों, दलितों को ताकत मिली है. जेपी नड्डा ने कहा कि हम डबल इंजन की सरकार की बात करते थे, लेकिन नहीं बना पाए. एक धक्का और दो और फिर से सरकार बनाएंगे. मोदी जी ने कभी भेदभाव नहीं किया.

उन्होंने कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं राशन चोरी का काम पकड़ा है. आपके हक पर डाका डाला है. मोदी जी अन्न भेज रहे हैं और टीएमसी के कार्यकर्ता अनाज पर डाका डालकर बाजार में अनाज बेच रहे हैं. दीदी का प्रशासन जल जीवन मिशन को गरीबों के लिए लागू नहीं कर पा रहा है. पीएम आवास योजना की बात करूं. ममता दीदी ने पीएम आवास योजना को बांग्ला आवास योजना बना दिया. खुद कुछ नहीं देना, बल्कि चोरी कर लेना. पीएम आवास योजना की ऑडिटिंग हो रही है. टीएमसी के कार्यकर्ताओं को बांग्ला आवास योजना के तहत मकान दिये जा रहे है. टीएमसी को सबक सिखाना है और भ्रष्टाचार को समाप्त करना होगा. उन्होंने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार के मामले में बंगाल चौथे नंबर है. एसिड पर हमले के मामले में बंगाल एक नंबर है. उन्होंने कहा कि बंगाल से भ्रष्टाचार को समाप्त करना होगा और राज्य में कमल खिलाना होगा.