Breaking News

दिशा पाटनी ने फिर गिराई बिजली, सोशल मीडिया पर शेयर की मिरर सेल्फी

इन दिनों कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। बॉलीवुड हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। दिशा आएदिन कोई न कोई फोटोज या वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। उन्होंने अब अपनी एक फोटो शेयर की है जिसकी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। तस्वीर में दिशा ने डार्क लिपस्टिक लगाई है और अपने बालों को खुला रखा है। उनके इस लुक को लोग काफी लाइक कर रहे हैं। इस तस्वीर में दिशा मिरर के सामने सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। दिशा ने यह तस्वीर अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। दिशा अपने रिलेशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।

हाल ही में द कपिल शर्मा शो में अनिल कपूर ने दिशा और टाइगर के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा हिंट दिया था। असल में, कपिल शर्मा ने उनसे सवाल किया था कि आप किस बॉलीवुड अभिनेता की डाइट चुराना चाहते हैं। इस बात के जवाब में अनिल कपूर ने कहा, ‘मैं सबसे फिट टाइगर की डाइट लेना चाहूंगा, मगर मैंने उनके साथ काम नहीं किया है। मगर उसकी जो वो है न दिशा पाटनी मैंने उसकी डाइट जरूर चुराई है।’

बता दें टाइगर और दिशा पाटनी ने फिल्म बागी 2 में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म बागी 3 में दिशा ने टाइगर के साथ आइटम डांस किया था। अगस्त 2019 में इंस्टाग्राम पर एक सेशन में टाइगर श्रॉफ ने एक यूजर के सवाल को टाल दिया था। यूजर ने सवाल किया था कि क्या आप दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं? इस पर टाइगर श्रॉफ ने जवाब देते हुए कहा था कि मेरी औकात नहीं है।