Breaking News

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के रडार पर गुड्डू मुस्लिम, भेजा समन

मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद का करीबी और प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के रडार पर आ गया है। स्पेशल सेल ने उन्हें एक मामले में जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा है। हथियार सप्लायर अवतार सिंह से पूछताछ में उसका नाम सामने आया था। सूत्र ने कहा, आर्म्स सप्लायर अवतार सिंह ने पूछताछ के दौरान स्पेशल सेल को बताया कि उसने गुड्डू मुस्लिम को हथियार मुहैया कराए थे, जिनका इस्तेमाल प्रयागराज में हुए उमेश पाल मर्डर केस में किया गया था।

स्पेशल सेल की एक टीम ने प्रयागराज जाकर गुड्डू मुस्लिम के घर की दीवार पर समन नोटिस चस्पा कर दिया. एक सूत्र ने कहा, गुड्डू मुस्लिम को स्पेशल सेल में उनके खिलाफ दर्ज एक आपराधिक मामले की जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। सूत्रों ने कहा कि उन्होंने गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ बयान दिया है और उन्हें मामले में आरोपी बनाया गया है।

बम बनाने में माहिर है गुड्डू मुस्लिम
गुड्डू मुस्लिम जिसे बमबाज के नाम से भी जाना जाता है, बम बनाने में माहिर है और उमेश पाल हत्याकांड के दौरान उसे सड़क पर बम फेंकते देखा गया था. फिलहाल गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज हत्याकांड के बाद से लापता है।