Breaking News

तीसरी बार पिता बनने वाले है शाहिद कपूर! पत्नी मीरा ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। एक तरफ शाहिद कपूर अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में धमाल मचा रहे हैं। तो वहीं, मीरा राजपूत की अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं,shahidशाहिद और मीरा दो बच्चों के माता-पिता हैं लेकिन अब कहा जा रहा है कि मीरा राजपूत एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। फैंस को ऐसा लगता है कि मीरा राजपूत प्रेग्नेंट हैं। जिस वजह से एक फैन ने उनसे ये सवाल भी कर लिया।

दरअसल हाल ही में मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन का आयोजन किया। जिसमें फैंस ने मीरा से कई मजेदार सवाल पूछे। हर कोई उनसे करियर और फैमिली से जुड़े सवाल ही कर रहे थेshahid-beti-gg-660x330लेकिन इसी बीच एक फैन ने मीरा से एक ऐसा सवाल कर दिया। जिसे देख वह भी हंसने लगी। फैन ने उनसे पूछा, ‘क्या आप तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं?’ फैन के सवाल का एक शब्द में जवाब देते हुए मीरा ने लिखा, ‘No’, इसके साथ ही मीरा ने जोर से हंसने वाला एक इमोजी भी बना दिया।

वहीं, एक फैन ने मीरा से उनके बॉलीवुड डेब्यू का भी खुलासा किया। फैन ने उनसे पूछा कि क्या उनका फिल्मों में एंट्री करने का कोई प्लान है? इस सवाल के जवाब में मीरा ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाते हुए लिखा, ‘नहीं’।shahid-mira-babymoon_b_हालांकि, इस दौरान कई फैंस ने हॉलीवुडे डेस्टीनेशन और कई फैन ने उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल किए। बता दें कि शाहिद और मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों के दो बच्चें हैं, बेटी मीशा चार साल की हो गई हैं और बेटा जैन दो साल का हो गया है।