Breaking News

ड्रग्स मामले में बेटी सारा की मदद नहीं करने वाली खबरों पर सैफ ने तोडी चुप्पी, कह डाली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। सारा अली खान का नाम बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आया है। जिस वजह से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस से लंबी पूछताछ की थी। वहीं, इस बीच खबर आई थी कि ड्रग्स मामले में सैफ अली खान ने बेटी सारा की मदद करने के लिए साफ इनकार कर दिया है लेकिन अब सैफ अल खान का एक इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें सैफ ने इस खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सैफ ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि वह अपने तीनों बच्चों से प्यार करते हूं। सैफ के मुताबिक, वह तैमूर के साथ वक्त बिताते है लेकिन सारा और इब्राहिम से भी वह घंटों बातें करते है।

बॉलीबुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि, ‘मैं हमेशा उनके साथ हूं। मैं अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करता हूं। यह सच है कि मैंने सबसे ज्यादा समय तैमूर के साथ बिताया है लेकिन मैं अपने बड़े बेटे इब्राहिम और बेटी सारा के साथ हमेशा जुड़ा रहता हूं। मेरे दिल में तीनों बच्चों के लिए उनकी अलग जगह है। अगर मेरा सारा (Sara Ali Khan) ने किसी बात को लेकर दिल दुखाया है, तो तैमूर (Taimur Ali Khan) मुझे अच्छा महसूस नहीं करवा सकता। वह उम्र में भी अलग-अलग होते हैं। मुझे लगता है कि मेरे तीन बच्चों के साथ मुझे अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है। मैं सारा और इब्राहिम के साथ फोन पर लंबी बात कर सकता हूं और उनके साथ डिनर कर सकता हूं, लेकिन मैं यह तैमूर के साथ नहीं कर सकता’

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सैफ अली खान फिल्म ‘बंटी और बबली-2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ के साथ रानी मुखर्जी और सिद्धार्थ चतुर्वेदी होंगे। हालाकि इन दिनों सैफ करीना के साथ दिल्ली में है। यहां पर वह करीना के साथ छुट्टियां इन्जॉय कर रहे है।