Breaking News

डेंगू की चपेट में आए सलमान खान, बिग बॉस-16 की शूटिंग कैंसिल

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। बताया जा रहा है कि उनको डेंगू हो गया है। डेंगू के कारण उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कैंसिल कर दी है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि वो अगले कुछ हफ्ते अब बिग बॉस 16 को होस्ट नहीं कर पाएंगे।

शो जहां हर दिन एक से बढ़कर एक नए बज क्रिएट कर रहा है, वहीं इस बार के सीजन में वो सबकुछ दिख रहा है, जो इसे हिट बनाने के लिए काफी है। खासकर इसमें और रंग भर जाता है जब सलमान खान इसे होस्ट करने के लिए हफ्ते के दो दिन आते हैं और घरवालों की क्लास लगाते हैं। लेकिन अब ये थोड़ा मुश्किल है। खबर ये भी है कि सलमान की गैर मौजूदगी में अब करण जौहर इस शो को होस्ट करेंगे।

शो के आने वाले कुछ हफ्तों में सलमान खान नजर नहीं आएंगे। ‘बॉलीवुड हंगामा’ की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान को डेंगू हो गया है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। बता दें कि वो अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की भी शूटिंग कर रहे थे। लेकिन तबियत खराब होने की वजह से वो फिलहाल फिल्म की शूटिंग से भी दूर रहेंगे।

बताया जाता है कि करण जौहर को खुद सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए राज़ी किया है। करण वैसे भी पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ होस्ट कर चुके हैं। यही कारण है कि सलमान ने खुद करण को कॉल किया था और कहा कि वो शो होस्ट करें। करण उन्हें मना भी नहीं कर पाए। करण असल में सलमान की बहुत इज्जत करते हैं। जब उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में साइड रोल के लिए कई एक्टर्स ने काम करने से इनकार कर दिया था, तो वो सलमान ही थे, जो उस रोल के लिए तैयार हो गए थे।

इसके अलावा, कलर्स और एंडेमोल ने करण को एक ऐसा ऑफर दिया, जिसे वह मना नहीं कर सके। यानी कि उन्हें शो को होस्ट करने के लिए मोटी रकम दी गई है।