Breaking News

डिस्को डांसर वाली ड्रेस पहन डॉगी को वॉक कराने निकली मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) नए साल के लिए काफी एक्साइटेड (very excited for the new year) हैं। अपने स्पेशल वन अर्जुन कपूर (Special One Arjun Kapoor) को याद करते हुए उन्होंने काफी सारी तस्वीरें पोस्ट की। इनसे ऐसा लगा मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) अपने बॉयफ्रेंड(boyfriend) को काफी मिस कर रही हैं। इसलिए तो 31 दिसंबर को कोई खास सेलेब्रेशन नहीं की बल्कि पैपराजी ने उन्हें अपने डॉग को वॉक कराने हुए स्पॉट (dog walking spot) किया। इस दौरान अपने अटफिट को लेकर मलाइका ट्रोल (malaika troll) भी हुईं।

बीती शाम मलाइका अपने पेट कैस्पर को वॉक कराने निकलीं थीं। मालइका गोल्डेन कलर का शिमरी सा टॉप और ट्राउजर पहना हुआ था। मलाइका का कोई पोस्ट हो और वो ट्रोल ना हो ये कैसे हो सकता है, यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ। किसी ने आउटफिट, तो किसी ने चाल को लेकर मलाइका से सवाल पूछने शुरू कर दिए।
सोशल माडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग मलाइका को जबरदस्त ट्रोल किया। किसी ने उनके ड्रेस की तुलना मिथुन चक्रवर्ती के डिस्को डांसर के कॉस्ट्यूम से कर दी। तो किसी ने कहा कि ये चलती कैसे है? आखिर इतनी अजीब क्यों चलती है। वहीं एक को चिंता होने लगी कि मलाइका को ठंड नहीं लग रही है।

मलाइका ने साल के आखिरी दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने 2021 के खास पलों को दिखाया। इन खास पलों को मलाइका ने 12 महीनों के हिसाब से अपने कुल 12 अलग-अलग अवतार फैंस के सामने पेश किए। इस वीडियो में वह कभी रेत पर चलती हुई तो कभी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन की बाहों में समाई हुई दिखाई दीं।
मलाइका ने साल के पहले दिन अपने एक स्पेशल वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में वो नए साल पर सो कर उठीं हैं। उनके बाल बिखरें हैं और फैंस को न्यू ईयर विश कर रही हैं।