Breaking News

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की हालत बिगड़ी, पीजीआई में हुए भर्ती

डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था. मंगलवार को उनकी तबीयत अधिक बिगड़ने के कारण उन्हें तुरंत पीजीआई में भर्ती कराना पड़ा.पहले वह होम आइसोलेशन में थे. उनकी तबियत मंगलवार के दिन अचानक से अधिक बिगड़ गई, जिसके कारण वह पीजीआई में भर्ती हो गए . पीजीआई के आईसीयू में डिप्टी सीएम भर्ती है, जहां पर उनका सिटी स्कैन, एक्स-रे और खून की जांच की जा रही है. इस बात की जानकारी खुद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अपने ट्वीट के जरिए दी है.

अपने ट्वीट के जरिए डिप्टी सीएम ने बताया कि बीते कुछ दिनों से उनकी तबियत ठीक नहीं चल रही थी. इसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई और उसमें वह कोरोना पॉजिटिव निकले. उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया, लेकिन अचानक से उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें तुरंत पीजीआई में भर्ती करवाना पड़ गया.

अपने ट्वीट में डिप्टी सीएम ने लिखा कि मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ इस जंग को जीता जा सकेगा. ईश्वर की कृपा से मैं बहुत जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटूंगा और दोगुनी उर्जा से देश की सेवा में तत्पर रहूंगा .

पीजीआई में पहले से ही भर्ती है डिप्टी सीएम की पत्नी

लखनऊ पीजीआई में यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की पत्नी डॉक्टर विजय लक्ष्मी शर्मा पहले से ही भर्ती हैं. बीते 21 अप्रैल को दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद डिप्टी सीएम तो घर में होम आइसोलेट हो गए लेकिन उनकी पत्नी को सांस लेने में दिक्कत के कारण पीजीआई में भर्ती कराया गया था . उनकी पत्नी लखनऊ यूनिवर्सिटी के अर्थशास्त्र विभाग में प्रोफेसर के पद पर हैं. डिप्टी सीएम ने इस बात की जानकारी भी खुद एक ट्वीट के जरिए ही सबको दी थी.