Breaking News

टीवी जगत के इन सितारों ने सरेआम किया अपने पार्टनर को Kiss, भूल गये सारी लोकलाज

बॉलीवुड में कई सारे ऐसे सेलेब्स और टीवी सेलेब्स भी है, जो कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. जब भी बात उनके रोमांस और पार्टनर की आती है, तो फिर तो उनके ठाठ ही अलग होते हैं. बहुत से ऐसे सितारे है जो अपने पार्टनर को सबके सामने किस करने में बिलकुल भी हिचकते नहीं है और इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजाहर भी कर डालते है. बॉलीवुड इंडस्ट्री सेलेब्स की ही तरह टीवी सितारे भी अपने पार्टनर संग बहुत रोमांटिक होते दिखाई देते हैं. अपने प्यार का इजहार खुलेआम भी करते हैं. आज की इस स्टोरी में चलिए जानते हैं कि ऐसे कौन से कपल्स है, जो सबके सामने एक दूसरे पर जमकर बरसाते है और लाइमलाइट में रहते हैं.

आशका गोराडिया (Aashka Goradia) उनके पति ब्रेंट गोबल (Brent Goble)

आशका गोराडिया(Aashka Goradia) अपने पति ब्रेंट गोबल (Brent Goble) की एक साथ फोटो शेयर हुई थी, जिसमें दोनो साथ में योगा करते दिखाई दिये थे. बता दें कि आशका गोराडिया टीवी की पॉप्युलर ऐक्ट्रेसेस में से एक रही हैं, लेकिन अब वो एक्टिंग को बॉय बोल चुकी हैं और योगा में अपना मन लगा रही हैं . वो अपने पति के साथ लगातार हॉट औऱ लिपलॉक करते हुए कई सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) और उनके पति शलभ डैंग (shalabh daing)

टीवी ऐक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने बीते साल शलभ डैंग (shalabh daing) से शादी रचाई और वो अक्सर अपने पति के साथ रोमांटिक अंदाज में फोटो शेयर करती रहती हैं. काम्या पंजाबी ने अपनी शादी में ही शलभ को किस किया था और वो और अक्सर अपने पति पर प्यार लुटाती है.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच शादी टूटने के कगार पर आ गयी थी, लेकिन बिगबॉस में आकर दोनों के बीच रिश्ते सुधर गये और ये रोमांटिक पलों में तब्दील हो गये .

अनीता हसनंदानी (​Anita Hassanandani) और उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy)

Anita Hassanandani and Rohit Reddy

 

अनीता हसनंदानी (​Anita Hassanandani) के पति रोहित रेड्डी(Rohit Reddy) भी अक्सर अपनी रोमांटिक फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं. मां बनने के बाद अनिता के जन्मदिन पर रोहित ने भी एक अनीता को लिपलॉक करते हुए तस्वीर शेयर की थी, इस फोटो में दोनो का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा था.

गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके पति जैद दरबार ( Zaid Darbar)

हाल ही में अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) ने चर्चित सिंगर के बेटे जैद दरबार ( Zaid Darbar) के साथ निकाह किया है. इस समय ये कपल इन दिनों रूस में अपना हनीमून पीरिएड़ सेलिब्रेट कर रहा हैं और वहां से उन्होंने अपने लिप लॉक की फोटो शेयर की हैं. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर कहर मचाए हुए हैं.

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और उनकी पत्नी बिपाशा बसु (Bipasa Basu)

टीवी और बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasa Basu) ने एक दूसरे से शादी की, जिसके बाद आए दिन दोनों की रोमांटिक फोटोज़ सबको देखने को मिलती रहती है. जब कभी भी ये कपल हॉलीडे पर जाता है तो वहां से लिप लॉक की फोटोज हमेशा ही वायरल होती हैं.

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और उनकी पत्नी विनी अरोड़ा (Vini Arora)

एक बार टीवी के रोमांटिक धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और विनी अरोड़ा (Vini Arora) भी जोरदार किस करते नजर आ चुके हैं. यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी जोरो से वायरल हुई थी.

रोनित रॉय (Ronit Roy) और उनकी पत्नी नीलम सिंह (​Neelam Singh)

टीवी कलाकार रोनित रॉय (Ronit Roy) और उनकी पत्नी नीलम सिंह (​Neelam Singh) की लव स्टोरी बहुत अच्छी है, बता दें कि नीलम सिंह लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन वो अक्सर रोनित रॉय की इंस्टा स्टोरी औऱ पोस्ट में दिखाई देती रहती हैं औऱ रोनित अक्सर अपनी पत्नी के साथ लिपलॉक करते भी दिखाई देते हैं.