Breaking News

टीवी की संस्कारी बहू प्रेरणा का बिकिनी लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स मालदीव सेलेब्रिटीज का फेवरेट समर डेस्टिनेशन बन चुका है। इनदिनों टीवी की पापुलर एक्ट्रेस और कसौटी जिंदगी के फेम एरिका फर्नांडिज  मालदीव्स में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

एरिका फर्नांडिज ने अपने इस वेकेशन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसके बाद से वो इंटरनेट सनसनी बन गयी हैं। एरिका ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया जिसमें वो कलरफुल बिकिनी में पूल के किनारे नजर आ रही हैं।

टीवी की संस्कारी बहू प्रेरणा का बिकिनी लुक वायरल, फैंस को भाया एरिका  फर्नांडिज का वेस्टर्न अंदाज | Kasautii Zindagii Kay 2 star Erica Fernandes  enjoying maldives vacation in ...

एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। टीवी पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाली एरिका असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं।

Erica Fernandes Poses In A Colorful Bikini In The Maldives | In Pics:  मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं 'प्रेरणा', कलरफुल बिकिनी में दिए ऐसे पोज,  देखकर आप भी हो जाएंगे मदहोश

 

ये पहली बार नहीं है जब एरिका ऐसे बोल्ड लुक में दिखी हों।  पहले भी एक्ट्रेस कई बोल्ड फोटोशूट करा चुकी हैं।  एरिका फर्नांडिज इस वक्त टीवी इंडस्ट्री की सबसे कामयाब अदाकाराओं की लिस्ट में आती हैं। एरिका निजी जिंदगी में अपने बोल्डनेस से फैंस को चौंका देती हैं।

एरिका फर्नांडिस का सोशल मीडिया पर हुआ बिकिनी लुक वायरल, देखें PHOTOS -  Television AajTak

एरिका फर्नांडिस का हाल ही में नया गाना जुदा कर दिया रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने खूब सारा प्यार दिया। एरिका फर्नांडिज अपने जलवे और बोल्ड अंदाज के चलते लगातर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों एरिका का ब्लू मोनोकिनी लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। एरिका ने कसौटी जिंदगी की प्रेरणा के किरदार से घर-घर में पॉप्युलैरिटी हासिल की।