Breaking News

जोश में आकर उर्वशी ने समुंद्र में लगाई छलांग, तो सामने दिखी विशाल मछली और फिर जो हुआ…

कोरोना काल में बॉलीवुड के आम से लकेर खास लोग अभी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुके हैं। कल तक अपने फिल्मों की शूटिंग को मुकम्मल करने में मशगूल रहने वाले ये बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस अभी सोशल मीडिया पर मुस्तैद हो चुके हैं। ये पेशेगत अभिनेता लगता है कि इस लॉकडाउन में अपना पेशा ही बदल चुके हैं। कोई खाना बनाने की वीडियो बनाकर खुद के परपेक्ट सैफ होने की सुबूत दे रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कोई एक्सरसाइज करता हुआ अपनी बॉडी फिट एडं फाइन रखने की जद्दोजहद में नजर आ रहा है, तो वहीं कुछ एक्टर इस कोरोना काल में अपने फैंस को मास्क बनाने का भी हुनर सिखा रहे हैं।

अब इन सबके बीच हमेशा से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड की हॉट एडं बॉल्ड एक्ट्रेस इस समय सोशल मीडिया पर अपने एक थ्रोबैक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं। इस वीडियो में वे अपनी जिस दिलेरी से अपने फैंस को रूबरू करवा रहीं है। वो यकीनन काफी हैरान कर देने वाला है। भले ही उर्वशी रौतेला का यह वीडियो पुराना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इस जायका लोगों को खूब भा रहा है। सरल शब्दों में कहे तो इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

देखें वीडियो 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उर्वशी कितनी ऊंचाई से समुंद्र में कैमरा लेकर छलांग लगाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं समुंद्र में जाने के बाद उन्हें एक विशालकाय मछली दिखती है, जिसको देखकर वे एक पल के लिए खौफ में आ जाती है। मगर शुक्र है कि एकाएक वो मछली समुंद्र से ओझल हो जाती है। वहीं मछली के ओझल होने के बाद उर्वशी राहत की सांस लेती है। फिलहाल उन्होंने जिस अंदाज में समुंद्र में छलांग लगाई, उसे उनके फैन खूब पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अभी ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आएंगी, जो कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस वीडियो पर अभी तक 19 लाख से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं।