Breaking News

जोधपुर से आया था मूसेवाला के पिता को धमकी भरा ई-मेल! राजस्थान रवाना हुई पंजाब पुलिस

सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता और सलमान खान को 25 अप्रैल से पहले मारने की धमकी मिलने के मामले की जांच के लिए पंजाब की मानसा पुलिस की दो टीम राजस्थान के लिए रवाना हुई है. ईमेल के जरिये मिली धमकी को लेकर सिद्धूमूसेवाला के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जान से मारने की धमकी देने वाले राजस्थान के जोधपुर शहर के आसपास के नौजवान बताए जा रहे हैं. पता चला है कि मानसा पुलिस इन नौजवानों को पकड़ने के लिए राजस्थान में छापेमारी कर रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिद्धू के पिता को जिस जगह से धमकी भरी ईमेल आई थी. उसका साइबर सेल ने जांच के दौरान पता लगा लिया है. सूत्रों के मुताबिक राजस्थान के जोधपुर एरिया से मेल भेजा गया था, जिसके बाद पुलिस टीम रवाना हुई है. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पुलिस जल्द ही कई गिरफ्तारियां करेगी. बता दें कि बीते दिन सिद्दू मूसे वाला के माता-पिता को ई-मेल के जरिए धमकी दी थी कि वह लॉरेंस का बार-बार नाम लेना छोड़ दे नहीं तो अंजाम बुरा होगा.

उस ई-मेल में सलमान खान का भी जिक्र किया गया था. जिसमें कहा गया था कि हमने तो सलमान खान तक को नहीं छोड़ा, उसकी भी रेकी की गई. सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे की बरसी 19 मार्च का मानका में करने की घोषणा की है. यहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे. पिता बलकौर सिंह का कहना है कि ज्यादा भीड़ होने और बढ़ती गर्मी को देखते हुए उन्होंने अपने बेटे की बरसी समय से पहले करने का फैसला किया है.