Breaking News

जीत का पता चलते ही खुशी से फूट-फूटकर रोने लगे सपा प्रत्याशी

यूपी में हुए नगर निकाय चुनाव के नतीजों के लिए वोटों की गिनती अभी भी जारी है। रुझानों में बीजेपी तगड़ी बढ़त बनाए हुए हैं। नगर निगम के 17 सीटों में से 16 पर बीजेपी का कब्जा जमाती दिख रही है। सोशल मीडिया पर अब यूपी निकाय चुनाव से जुड़े मीम्स भी शेयर किए जाने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर अभी एक प्रत्याशी का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो कानपुर में बेगमपुरवा वार्ड का है, जहां सपा प्रत्याशी ने जीत हासिल करते ही रोना शुरू कर दिया। प्रत्याशी का नाम अकील शानू बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जीत मिलने ही वो किस तरह इमोशनल हो गए और किसी बच्चे की तरह फूट-फूटकर रोने लगे।

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा वीडियो कानपुर के बेगमपुरवा वार्ड का बताया जा रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि जीत हासिल करने के बाद समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अकील शानू किस तरह फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस संबंध में बताया जा रहा है कि जीत की सूचना मिली तो अकील शानू को बिल्कुल भी विश्वास नहीं हुआ। खुशी में वे जोर-जोर से रोने लगे। उन्होंने यह चुनाव वार्ड 102 से जीता है।

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अकील शानू को लेकर कहा जा रहा है कि वे पिछले 15 सालों से जीत के लिए संघर्ष कर रहे थे। आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई और उन्होंने जीत का स्वाद चख लिया। अब उनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।