Breaking News

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं मौनी रॉय, मां ने की बॉयफ्रेंड की फैमिली से मुलाकात

टीवी से बॉलीवुड का सफर तय कर चुकीं मौनी रॉय सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज से धमाल मचाती हैं। छोटे पर्दे की ‘नागिन’ मौनी अपने जलवों से दर्शक का दिल जीत लेती हैं। वहीं अब एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर मौनी के फैन्स का दिल टूट सकता है।

जल्द शादी करेंगी मौनी

खबर है कि मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बताया जा रहा है कि वो दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं और उनके साथ ही सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में इस कपल को कई बार पहले स्पॉट भी किया गया है।

मां ने की बॉयफ्रेंड की फैमिली से मुलाकात

इंडिया टुडे के मुताबिक जनवरी 2022 में मौनी अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से संग शादी करने वाली हैं। खबर है कि मौनी की मां ने एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर सूरज के माता पिता से मुलाकात की और शादी पर चर्चा की। खबरें तो ये भी थीं कि पिछले साल लॉकडाउन के वक्त ही दोनों ने शादी कर ली थी। पर बाद में मौनी ने इसका खण्डन किया, उन्होंने कहा कि ये खबरे सच नहीं है।

दुबई में फंक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी के कजिन विद्युत रॉयसरकर ने अपने होमटाउन में एक अखबार से बात करते हुए बताया कि, मौनी और सूरज की शादी जनवरी 2022 में होगी। इसके फंक्शन दुबई या इटली में होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में भी उनकी शादी का रिसेप्शन दिया जाएगा।

ब्रह्मास्त्र में आएंगी नजर 

मौनी रॉय जल्द ही आयन मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और अलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। साथ ही इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी इम्पॉटेंट रोल में हैं। बता दें कि पर्दे से ज्यादा मौनी को सोशल मीडिया पर देखा जाता है। पिछले दिनों उनका बिकिनी फोटशूट जमकर वायरल हुआ था।