Breaking News

जब फोटोशूट के दौरान बेहोश हुई एक्ट्रेस करीना कपूर, कहा- सोने को तैयार हो जाती…मैंने सहन की

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब बतौर लेखिका डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस को एक किताब में उतार दिया है और उसका नाम प्रेग्नेंसी बाइबिल रखा है. इस किताब प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद के लिए लिखी गई है. अपनी किताब में करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के एक्सपीरियंस के बारे में बात की हैं.

फोटोशूट पर बेहोश हुई थीं करीना

किताब में करीना ने बताया है कि कैसे उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी में ग्लैमर डालने की कोशिश की थी. हालांकि उन्होंने यह भी माना कि उन्हें इस समय में कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा. इन मुश्किलों में शूट पर बेहोश होना भी शामिल था.

करीना कपूर खान लिखती हैं, ‘लोगों को लगता है कि सेलिब्रिटीज की प्रेग्नेंसी बहुत ग्लैमरस होती है. और मैंने ऐसा लिखाने की कोशि‍श भी की थी जब मैं बाहर थी. लेकिन यह इतना ग्लैमरस फील नहीं होता. कौन ही अपनी प्रेग्नेंसी में ग्लैमरस लग सकता है? मैंने बहुत वजन बढ़ा लिया था, प्रेग्नेंसी स्पॉट होने लगे थे और मैं शाम 5 बजे सोने को तैयार हो जाती थी. आपको भी ऐसा लगा था?’ उन्होंने आगे लिखा, ‘इस किताब में मैंने ईमानदारी से सभी चीजों के बारे में बात की है जो मैंने सहन की. मेरे खाने से लेकर फोटो शूट पर थकान से बेहोश होने तक. मुझे उम्मीद है इसे पढ़कर आप स्माइल करेंगे और आपको कम्फर्ट भी महसूस होगा.’

जेह के समय में खुद को किया ज्यादा पुश

करीना ने कहा, ‘मैंने फैसला किया था कि मैं जब प्रेग्नेंट हो जाऊंगी तो कुछ छुपाउंगी नहीं. मैं बाहर जितना नॉर्मल दिख सकती थी दिख रही थी. और मैं वही चीज अपनी किताब में भी दिखाना चाहती थी. मैं इस बात पर गर्व करती हूं कि मैंने अपने काम को आखिर तक जारी रखा. जबकि मुझे ये मानना पड़ेगा कि जेह के समय में मैंने अपने आप को कुछ ज्यादा ही पुश किया है.’ बता दें कि करीना कपूर खान ने इस साल मार्च में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था. इससे पहले वह और पति सैफ अली खान, 4 साल के तैमूर अली खान के माता-पिता हैं. तैमूर के समय में विवाद होने के कारण करीना और सैफ ने दूसरे बच्चे के नाम और चेहरे को छुपाकर रखने का निर्णय लिया था. हालांकि हाल ही में बेटे जेह की फोटोज करीना की किताब से लीक हो गई हैं.