Breaking News

चित्रकूट जिला जेल शिफ्ट किए गए विधायक अब्बास अंसारी

माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी को नैनी जेल से चित्रकूट की रगौली जेल में भेजा गया है। अब्बास अंसारी शुक्रवार देर रात लगभग दो बजे जिला जेल शिफ्ट किए गए हैं।

गौरतलब है कि ईडी टीम ने मनी लांड्रिंग के मामले में चार नवंबर को अब्बास अंसारी को लगभग नौ घंटे की पूछतांछ के बाद गिरफ्तार किया था। अब्बास के साथ ईडी ने उनके चालक से भी पूछतांछ की थी। हालांकि उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था। अब्बास के पिता के खिलाफ ईडी का मामला दर्ज है। प्रयागराज जिला न्यायालय ने शुक्रवार को अब्बास अंसारी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था।

नैनी जेल में भेजे जाने के लगभग तीन घंटे बाद ही विधायक को चित्रकूट जेल भेजा दिया गया है। माना जा रहा है कि ऐसा शासन के निर्देश पर किया गया है। पूरी कार्रवाई बहुत गोपनीय तरीके से की गई। जेलर आरके सिंह ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के बीच विधायक अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल में शिफ्ट करा दिया गया है। गौरतलब है कि तीस वर्षीय अब्बास अंसारी राजनीतिज्ञ होने के साथ साथ स्पोर्ट्स शूटर भी हैं और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक भी जीत चुके हैं। इस समय वह सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से मऊ से विधायक हैं।