Breaking News

गोल्डी बराड़ गैंग के एक सदस्य ने सर्राफा व्यापारी को दी धमकी, मांगी 10 लाख रंगदारी

पंजाब के गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ का नाम लेकर लखनऊ के एक सर्राफा व्यापारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। सरोजिनी नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। अधिकारियों के अनुसार, सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बजीनौर रोड पर स्थित मां अन्नपूर्णा ज्वेलर्स के मालिक जितेंद्र कुमार उर्फ गुड्ड को एक गोल्डी बराड़ गैंग के एक सदस्य का फोन आया था। उससे रंगदारी की मांग की गई।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसको व्हाट्सएप के जरिए एक अनजान नंबर से कॉल आई थी। कॉल पर अज्ञात शख्स ने कहा कि वह गोल्डी बराड़ के गैंग का सदस्य बोल रहा है। जब उससे पूछा गया कि कौन गोल्डी बराड़, तो उसने कहा कि गूगल करके पता कर लो। उसने 10 लाख की रंगदारी भी मांगी।

व्यापारी ने आगे बताया कि फोन करने वाले ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर रंगदारी नहीं दी, तो उसे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा। वह उनके दिनचर्या के बारे में जानता है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि कोई गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम का इस्तेमाल कर व्यापारी से पैसे निकालने की कोशिश कर रहा है।

पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 384 के तहत जबरन वसूली की मांग और 507 के तहत गुमनाम संचार के माध्यम से धमकी जारी देने के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।