Breaking News

गोली मारी फिर कुल्हाड़ी से शव के किए 16 टुकड़े, रिश्तेदारों ने बोरे में भर हिस्ट्रीशीटर का फेंका शव

उत्तर प्रदेश के बांदा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि यह वारदात उसकी पत्नी के रिश्तेदारों ने ही अंजाम दिया है। आरोपियों ने हत्या के बाद हिस्ट्रीशीटर के शव को जंगल में ले जाकर 16 टुकड़े किए और फिर बोरे में भरकर फेंक दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह वारदात केपलानी थाना क्षेत्र के चंदवारा गांव का है।

पुलिस के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर बदमाश लोहा सिंह ने प्रेम विवाह किया था। हालांकि इस शादी के बाद अक्सर उसके पत्नी के साथ झगड़े होने लगे। इन झगड़ों का उसकी पत्नी के मौसेरे भाइयों ने विरोध भी किया। बावजूद इसके लोहा सिंह नहीं माना। ऐसे में मौसेरे भाइयों ने पहले तो उसे गोली मार दी और गंभीर हालत में घसीटते हुए जंगल में ले गए, जहां कुल्हाड़ी से उसके 16 टुकड़े कर दिए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इतने समय में आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। फिलहाल पुलिस ने लोहा सिंह का शव और वारदात में इस्तेमाल कुल्हाड़ी कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एसपी बांदा अभिनंदन सिंह ने बताया कि पुलिस को हिस्ट्रीशीटर बदमाश लोहा सिंह का शव सड़क के किनारे मिला है। उन्होंने बताया कि लोहा सिंह की पत्नी के साथ आए दिन लड़ाई झगड़े और मारपीट होती रहती थी। गुरुवार को उसकी पत्नी के परिजनों से भी विवाद हुआ जिसके बाद पत्नी के रिश्तेदारों ने उसकी हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पांच टीमों का गठन किया है। यह सभी टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभावित स्थानों पर दबिश तेज कर दी है।

इस घटना को लेकर गांव में माहौल खराब होने की आशंका को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। एसपी अभिनंदन सिंह के मुताबिक फिलहाल चंदवारा गांव और पलानी क्षेत्र में कानून व्यवस्था की कोई समस्या नही है। इलाके में शांति कायम है। उन्होंने बताया कि एहतियातन गांव में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।