Breaking News

गाजीपुर बॉर्डर से प्रदर्शनकारी किसानों ने हटाई बैरिकेडिंग, राकेश टिकैत बोले- अब हम दिल्ली जाएंगे

गाजीपुर बॉर्डर से किसानों ने बैरिकेडिंग को हटाना शुरू कर दिया है. बैरिकेडिंग हटाने के इस काम में खुद भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत लगे हुए हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब हम दिल्ली जाएंगे और बताएंगे कि रास्ता खुला हुआ है. उन्होंने यह पूछने पर कि दिल्ली में कहां जाएंगे के सवाल पर बताया कि पार्लियामेंट जाएंगे जहां पर कानून बनता है. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने दिल्ली आने वाला रास्ता बंद किया हुआ है.

राकेश टिकैत अपने समर्थक किसानों के साथ न सिर्फ बैरिकेडिंग हाटने में जुटे हुए हैं बल्कि सड़क पर मौजूद टैंटों को भी हटाया जा रहा है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमने तो कभी रास्ता रोका ही नहीं था. बता दें कि इस सड़क के खुल जाने से गाजियाबाद की ओर से दिल्ली जाने वाले लोगों को काफी राहत मिलेगी. इतना ही नहीं जो लोग राजनगर एक्सटेंशन से एलिवेटेड रोड इस्तेमाल कर दिल्ली आते थे अब उसके खुलने की उम्मीद भी बढ़ गई है.

बता दें कि किसान आंदोलन के चलते बाधित दिल्ली की सड़कों को खोलने के लिए आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी. सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट की ओर से कोई भी आदेश नहीं दिया गया है. इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने 7 दिसंबर के लिए सुनवाई टाल दी. आज सुप्रीम कोर्ट ने किसान संगठनों को याचिका की कॉपी सौंपने का निर्देश भी दिया.