Breaking News

खरगे के बयान पर सीएम सरमा का पलटवार, बोले- ‘कांग्रेस को ही काटेगा जहरीला सांप’

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Chief Minister Himanta Biswa Sarma) ने कहा है कि देश ही सनातनी है, तो मै करूं, क्या मैं अरब में हिंदुओ के बारे में बोलूं, क्या पकिस्तान में जाकर करूं? भारत में ही तो हिंदुओं (Hindus) की बात करूंगा. सीएम सरमा कांग्रेस (Congress) की ओर से लगाए जाने वाले हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण (polarization) के आरोप पर बोल रहे थे.

उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के राहुल गांधी से सीखने वाली सलाह पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी से सीखने के लिए हमे अमेठी से चुनाव हारना पड़ेगा, पीएम वाराणसी चुनाव हारे क्या? न हमे राहुल से सीखने का समय है, न उन्हें सिखाने का समय है. दरअसल, प्रियंका गांधी वाड्रा ने कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि मेरे भाई राहुल गांधी से सीखिए. मेरा भाई कहता है कि वह इस देश के लिए गाली ही नहीं, बल्कि गोली खाने को भी तैयार है. मेरा भाई कहता है कि वह सच के लिए खड़ा रहेगा, चाहे गाली दो, गोली मारो या चाकू मारो.

कांग्रेस को ही काटेगा ये सांप- सीएम सरमा
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप बताने वाली टिप्पणी पर भी सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने खुलकर अपनी बात कही. उन्होंने बिना लाग-लपेट के कहा कि भारत में सांप की पूजा की जाती है और ये सांप कांग्रेस को ही कटेगा. उन्होंने पीएम मोदी को दी जाने वाली गालियों को लेकर प्रियंका गांधी के बयान को भी आड़े हाथों लिया.

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को जरूर किताब लिखनी चाहिए और ये जरूर लिखना चाहिए कि कैसे एमरजेंसी लगाई थी. कैसे आपने नेताओं को मारा. दरअसल, कांग्रेस महासचिव ने कर्नाटक में कहा था कि अगर उनकी (पीएम मोदी) ओर से मेरे परिवार को दी गई गालियों को देखें और अगर हम लिस्ट तैयार करना शुरू कर दें तो हम एक के बाद कई किताबें प्रकाशित करा सकते हैं.

देश में सबको मालूम था टीपू सुल्तान…
कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर बीजेपी ने राज्य में भव्य हनुमान मंदिर बनाए जाने का ऐलान किया है. कांग्रेस ने इस फैसले को वोटों के धुव्रीकरण से जोड़ते हुए निशाना साधा था. जिस पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि देश में सबको मालूम था कि टीपू सुल्तान कर्नाटक के हैं, लेकिन किसी को नही मालूम था कि हनुमान जी भी कर्नाटक से हैं. मुझे तो खुशी है कि कर्नाटक में भाजपा ने मंदिर बनाने का वादा किया है. मुझे बड़ी खुशी है.