Breaking News

कोटा में कोचिंग करने वाली यूपी की छात्राओं से मिले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला

लोकसभा अध्यक्ष (Loksabha Speaker) ओम बिरला (OM Birla) ने कोटा में (In Kota) कोचिंग करने वाली (Doing Coaching) यूपी की छात्राओं (UP Girl Students) से मिले (Meets) । छात्राओं ने जब उनके साथ सेल्फी ली तो उन्होंने कहा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताऊंगा कि आपकी बेटियां यहां पर खुश हैं। कोटा से सांसद और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला इन दिनों कोटा की छवि सुधारने और मार्केटिंग का काम कर रहे हैं। दरअसल पिछले दिनों कोटा में स्टूडेंट्स के लगातार सुसाइड करने के बाद कोटा की छवि खराब हुई है। उसी को ठीक करने का बिरला प्रयास कर रहे हैं।

नए साल की पूर्व संध्या पर कोचिंग स्टूडेंटस से बातचीत के दौरान उत्तर प्रदेश से आई तीन बेटियों ने स्पीकर बिरला से बात की। बिरला के सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे कोटा में खुश और सुरक्षित महसूस करती हैं। इस पर बिरला ने कहा कि यह बात वे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्तनाथ को बताएंगे। इसी दौरान बिरला ने स्टूडेंट से कहा कि संसद में देश भर के सांसद जब भी उनसे मिलने आते हैं तो उनके यहां से कोटा आए स्टूडेंट की बात जरूर होती है।

कोटा में कोचिंग स्टूडेंट्स को परिवार सा माहौल मिले, उन्हें यहां अपनापन मिलता रहे, उनकी खुशियों को और बढ़ाने के लिए लोकसभा अध्यक्ष कोचिंग स्टूडेंट के बीच पहुंचे। लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने देश के विभिन्न हिस्सों से कोटा में मेडिकल और इंजीनियरिंग परीक्षा की तैयारी करने आए स्टूडेंट से बातचीत की। उन्होंने बच्चों से कहा कि जिंदगी हारने के लिए नहीं बल्कि उमंग और उत्साह से जीने के लिए है। खुद को पॉजीटिव रखते हुए आनंद से पढ़ो सफलता भी मिलेगी।

ओम बिरला ने स्टूडेंट से कहा कि कोटा उनका घर है और आप सभी उनके परिवार के सदय हैं। यहां जो भी कठिनाई या परेशानी आए तो बेहिचक मुझसे आकर मिल सकते हैं। वे उनकी हर परेशानी के समाधान का अंतिम पड़ाव हैं। स्पीकर बिरला ने सभी बच्चों को नए वर्ष की शुभकामनाएं दीं।