Breaking News

कुछ इस तरह अपनी स्किन का ख्याल रखती हैं अनन्या, ये रहे उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

अनन्या पांडे अपनी ग्लोइंग स्किन और अट्रैक्टिव लुक्स से फैंस के बीच छाई रहती हैं. अनन्या ने इंस्टाग्राम पर कई बार ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं, जिनमें वह स्किन का ख्याल रखती हुई नजर आईं हैं. हम आपको उनके इन ब्यूटी सीक्रेट्स या आइडियाज के बारे में बताने जा रहे हैं.

इस पोस्ट में अनन्या ने स्किन केयर की सेल्फी को फैंस के बीच शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. अनन्या ने फेस मास्क लगाया हुआ है. फेस मास्क के जरिए पोर्स में मौजूद गंदगी दूर की जा सकती है. इसके अलावा ये तरीका इंस्टेंट ग्लो भी देता है. (फोटो: Insta/ananyapanday)

अनन्या पांडे अक्सर शीट मास्क का स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हुई नजर आती हैं. शीट मास्क का फायदा है कि इससे स्किन को हाइड्रेटिंग बनाया जा सकता है. साथ ही ये निखार पाने का एक बढ़िया जरिया माना जाता है.

अनन्या पांडे फेस पैक के जरिए भी स्किन का बेहतर ख्याल रखती हैं. यहां उन्होंने पीले रंग का फेस पैक लगाया हुआ है. आप चाहे तो अनन्या की तरह घर पर ही पीले रंग का फेस पैक बना सकते हैं. इसे आप हल्दी और शहद से तैयार कर सकते हैं. (फोटो: Insta/ananyapanday)

अनन्या पांडे फेस पैक के जरिए भी स्किन का बेहतर ख्याल रखती हैं. यहां उन्होंने पीले रंग का फेस पैक लगाया हुआ है. आप चाहे तो अनन्या की तरह घर पर ही पीले रंग का फेस पैक बना सकते हैं. इसे आप हल्दी और शहद से तैयार कर सकते हैं.

अनन्या शीट मास्क का तरीका अपनाते समय आंखों की स्किन का ख्याल रखना नहीं भूलती हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह शीट मास्क लगाए हुए दिखी, लेकिन उन्होंने आंखों को ठंडा रखने के लिए उन पर खीरे की स्लाइस भी रखी हुई थी. (फोटो: Insta/ananyapanday)

 

इस पोस्ट में अनन्या ने स्किन केयर की सेल्फी को फैंस के बीच शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. अनन्या ने फेस मास्क लगाया हुआ है. फेस मास्क के जरिए पोर्स में मौजूद गंदगी दूर की जा सकती है. इसके अलावा ये तरीका इंस्टेंट ग्लो भी देता है.