Breaking News

कार्यकर्ताओं का आह्वान कर जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, सपा को कही ये बात

विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही रैलियों, रथयात्राओं को दौर तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी की जनविश्वास यात्रा में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हुंकार भरी है। बस्ती में जनसभा के दौरान जेपी जेपी नड्डा ने पिछली सरकारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन लोगों ने जनता को वर्ग और वर्ण में बांटा है और हम ऐसी राजनीति का विरोध करते हैं। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जातिवाद, वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को खत्म करके विकासवाद को बढ़ावा दिया है।

बीजेपी अध्यक्ष ने सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश जी ने 15 आतंकियों को बचाने के लिए उनके मामले वापस लिए थे लेकिन कोर्ट ने इसकी इजाजत नहीं दी। बाद में उनमें से चार को सजा-ए-मौत और बाकी को आजीवन कारावास हुआ। क्या आतंकियों को बचाने वाली ऐसी सरकार आपको चाहिए? अखिलेश सरकार ने युवाओं को लैपटॉप देने का वादा किया था। इसके लिए 15 लाख लेपटॉप खरीदे, लेकिन बंटे सिर्फ 6.25 लाख, बाकी लेपटॉप कहां गए? उन्होंने लैपटाॅप वितरण पर भी सवाल उठाया। योगी जी की सरकार ने युवाओं को एक लाख टैब व स्मार्टफोन बांटे गए हैं। एक करोड़ युवाओं को लैपटॉप व स्मार्टफोन दिए जाएंगे।

BJP अध्यक्ष ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

बीजेपी अध्यक्ष ने अखिलेश यादव के 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि जो बिजली नहीं दे सका वो मुफ्त बिजली क्या देगा। उत्तर प्रदेश में अब फर्क साफ दिखता है। अब योजनाओं का पैसा सीधे लोगों के बैंक खाते में जाता है। जेपी नड्डा ने बताया कि अखिलेश यादव के समय में पैसा सीधा उनके ही खाने के लिए जाता था। साथ ही हम चुनाव में अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जा रहे हैं। हमारे पास सुशासन है, विपक्षियों के पास कुशासन है। हम कहते हैं गुड गवर्नेंस, वो कहते हैं बैड गवर्नेंस। जेपी नड्डा ने कहा कि जो वोटबैंक की राजनीति करते थे। उनकी आज हालत बहुत खराब है क्योंकि वोटबैंक की राजनीति को नरेंद्र मोदी ने समाप्त कर दिय। पीएम मोदी विकासवाद को लेकर आए हैं। फिलहाल जातिवाद, क्षेत्रवाद, वंशवाद, तुष्टिकरण से सभी अब धराशायी हो गए हैं।

BJP ने लोगों को जोड़ा है

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को आगे बढ़ाया तो विपक्षी भी घंटी बजाने को मजबूर हो गये हैं। जिन्होंने कभी आचमन करना नहीं सीखा, जिन्हें चरणामृत पीना तक नहीं आता था, वो भी आज चंदन लगाकर भाषण दे रहे हैं। उन्होंने मंच से बताया कि इस दौरान योगी सरकार ने 1.40 लाख करोड़ रुपए गन्ना किसानों को भुगतान किया है। साथ ही 11 हजार करोड़ रुपए पिछली अखिलेश की सरकार का बकाया भुगतान किया है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मायावती की सरकार में 21 चीनी मिलें कौड़ियों के भाव बेच दी गई और 18 चीनी मिले बंद हो गई। अखिलेश की सरकार में 11 चीनी मिले बंद हो गई थी। फिलहाल योगी के शासन में 3 नई चीनी मिले शुरू हो गई हैं और 54 चल रही हैं।

जन विश्वास यात्रा के उपलक्ष्य पर आयोजित रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरीश द्विवेदी, सभी विधायकों और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकान्त पाण्डेय की विशेष सहभागिता रही। रैली में काफी समर्थक और ग्रामीण उपस्थित रहे। इस दौरा भाजपा के लिए, योगी आदित्यनाथ के लिए नारे लगते रहे।