Breaking News

काम को लेकर बहन से हुए मामूली झगड़े में 16 साल की किशोरी ने लगाई फांसी, मौत

कोटा(kota)। नयापुरा(nayapura) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां गुजराती मोहल्ले में रहने वाली एक किशोरी ने मामूली बात पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या(sucide) कर ली। दरहसल, अपनी बहन से किसी बात को लेकर हुई कहासुनी में उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया।

फंदे से झूलता मिला शव

बता दें कि सुनीता(16)(Sunita) गुजराती मोहल्ले में रहती और अपनी बहन से बर्तन धोने की बात को लेकर उसकी बहस हो गई जिसके बाद गुस्से में सुनीता ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। वहीं, किशोरी की मौत की खबर सुनकर मृतका के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझाकर मामले को शांत करवाया. जानकारी के अनुसार, दोनों बहनों के आपसी झगड़े में गुस्साई बड़ी बहन सुनीता ने घर में पंखे से चुन्नी के जरिए फांसी लगा ली. वहीं मृतका के पिता विनोद कुमार(vinod kumar) नयापुरा बस स्टेंड के पास रहते हैं और टब, बाल्टी, बर्तन, फेरी लगाकर बेचते हैं। उनके 3 बेटे व 2 बेटियां हैं। 5 बच्चों में सुनीता दूसरे नंबर की थी।

काम को लेकर बहन से हुआ था झगड़ा

दोनों बहनें अक्सर काम को लेकर झगड़ती रहती थी। बड़ी बहन सुनीता ज्यादा गुस्सैल प्रवृत्ति की थी। उसे जल्दी गुस्सा आ जाता था। अक्सर गुस्से में वो एक-दो दिन तक खाना नहीं खाती थी। वहीं घटना के दिन पिता ने फेरी पर जाने के दौरान दोनों को खिचड़ी बनाने के लिए बोला था। जिसके बाद दोनों बहनों में काम को लेकर झगड़ा होने लगा। इसके बाद बड़ी बेटी दीवार के सहारे चढ़कर ऊपर के कमरे में चली गई और पंखे से चुन्नी लगाकर फांसी के फंदे पर लटक गई।

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

वहीं, छोटी बेटी खिचड़ी बनाने लगी। बड़ा बेटा जब ऊपर के कमरे में गया तो उसने सुनीता को पंखे से लटका पाया। वहीं सुनीता को इलाज के लिए एमबीएस ले गए। जहां डॉक्टरों ने सुनीता को चेक कर मृत घोषित कर दिया।