Breaking News

कपूर खानदान में जल्‍द आएगा नया मेहमान, इस तारीख को मां बन सकती हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां (Mother) बनने वाली हैं और फैंस को भी उनके बच्चे का इंतजार है। साल 2022 आलिया भट्ट के लिए लकी साबित हुआ है क्योंकि इस साल रिलीज हुईं उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है इसके साथ ही आलिया ने इस साल ही 14 अप्रैल को एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग ब्याह भी रचाया है। जिसके बाद से आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट नवंबर के महीने में खुशखबरी सुना सकती हैं। हालांकि अब तक आलिया की ड्यू डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया 20 से 30 नवंबर के बीच बच्चे को जन्म दे सकती हैं। बता दें कि नवंबर के महीने में ही आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट का भी जन्मदिन 28 नवंबर को होता है। अब आलिया के बच्चे का जन्म भी इसी डेट के आस-पास होने की उम्मीद है।आलिया भट्ट फिलहाल प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं और बच्चे के जन्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक लेने वाली हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट साल भर की मैटरनिटी लीव पर जाने का प्लान बना रही हैं लेकिन इस बीच वह ब्रांड एंडोर्समेंट का काम करना जारी रखेंगी। आलिया ने बच्चे के जन्म से पहले ही अपनी 2 बड़ी फिल्मों ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ और करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया हॉलीवुड एक्ट्रेस गेल गेडोट के साथ नजर आएंगी। आलिया जब लंदन में इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो उन्होंने वहां से ही जून के महीने में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। आलिया आने वाले समय में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी।