Breaking News

कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, Birthday के मौके पर फैंस के लिए शानदार तोहफा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड मूवी थलाइवी का ट्रेलर (Thalaivi Trailer Release) जारी हो चुका है. एक्ट्रेस और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi ) का ट्रेलर कंगना रनौत (kangana Ranaut) के जन्मदिवस के मौके पर एक ही दिन चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च किया गया. इस मौके पर कंगना रनौत मौजूद के साथ साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी मौजूद रहे.

फिल्म का ट्रेलर आते ही हर तरफ धमाल मचा रहा है. जिसमें एक्ट्रेस का एक बार फिर दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. आज कंगना अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में मेकर्स ने एक्ट्रेस को उनके बर्थडे के मौके पर यह शानदार तोहफा दिया है.

बीते रविवार को ही एक्ट्रेस ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की थी. साथ ही फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था. जिसमें कंगना की दमदार आवाज का जादू देखने मिला. ट्रेलर में दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के जज्बे की कड़ी को अपने शब्दों में कंगना बखूबी बयां कर रही हैं.

थलाइवी’ फिल्म लेजेंडरी एक्ट्रेस और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं. जिसके रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा हैं. जयललिता के फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा.