Breaking News

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री पर ASI ने की फायरिंग, सीने में लगी गोली; गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास के साथ बड़ी वारदात हुई है। उन्हें असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) ने गोली मार दी है। गोली नव किशोर दास के सीने में लगी है। रविवार को ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में गांधी चौक पर पुलिस की वर्दी में मौजूद एएसआई ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से मंत्री पर फायरिंग कर दी।

घटना जिले के ब्रजराजनगर कस्बे में गोलीबारी की ये घटना उस समय हुई जब रविवार दोपहर मंत्री एक बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे। ब्रजराजनगर एसडीपीओ गुप्तेश्वर भोई ने कहा, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (ASI) गोपाल दास ने मंत्री पर गोली चला दी। मंत्री घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

उन्होंने बताया कि एएसआई गोपाल कृष्ण दास को गांधी चौक पुलिस चौकी प्रभारी के पद पर तैनात किया गया था। उन्होंने बताया कि इस घटना के तुरंत बाद मंत्री को अस्पताल में भेज दिया गया। फायरिंग के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। एएसआई दास के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सा माना जा रहा है कि नाबा दास पर ये हमला पूर्व नियोजित था क्योंकि मंत्री को कथित रूप से करीब से गोली मारी गई है। इस घटना ने एक बार फिर सुरक्षा उपायों पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं क्योंकि नाबा दास को पुलिस सुरक्षा भी प्रदान की गई थी।