Breaking News

एयरटेल के डेली डेटा रिचार्ज प्लान पर मिल रही 50 रुपए की छूट, यहां जानिए पूरी डिटेल

लगभग एक महीने पहले टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने अपने टैरिफ में बढ़ोतरी की थी लेकिन अभी भी यूजर्स इन प्लान्स के साथ एडजस्ट नहीं हुए हैं. ऐसे में कस्टमर्स को लुभाने के लिए नए महंगे प्लान के साथ कुछ डिस्काउंट कूपन सेविंग के रूप में पेश किए गए हैं. एयरटेल (Airtel) भी अपने कुछ प्रीपेड प्लान्स पर 50 रुपए का डिस्काउंट दे रहा है. हालांकि ये छूट केवल एयरटेल के थैंक्स ऐप यूजर्स के लिए अवेलेबल है. ऐप के जरिए प्लान्स को सब्सक्राइब करने पर एयरटेल एक्स्ट्रा डेटा कूपन भी देता है.

अब, एयरटेल के 359 रुपए के प्रीपेड प्लान को एक बेसिक रिचार्ज प्लान भी माना जा सकता है जो 2GB डेली डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉल और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा ऑफर करता है. जब आप एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए रिचार्ज करने जाते हैं तो ये प्लान 309 रुपए में आता है. ये एक्स्ट्रा 2GB डेटा के साथ आता है जिसे यूजर अपनी वैलिडिटी के किसी भी समय रिडीम कर सकते हैं.

एयरटेल 599 रुपए के एक और प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ 50 रुपए का डिस्काउंट ऑफर पर आता है. ये प्लान Disney+ Hotstar Mobile के एक्सेस के साथ आता है. ये अनलिमिटेड कॉल के साथ रोजाना 3GB डेटा देता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. जब डिस्काउंट कूपन लागू किया जाता है तो प्लान 549 रुपए का पड़ता है.

इसके अलावा एयरटेल अलग से 549 रुपए का प्रीपेड प्लान दे रहा है जो 2GB डेली डेटा की सुविधा देता है और इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं. ये 4GB डेटा कूपन का भी एक्सेस देता है.

बता दें एयरटेल ने पिछले हफ्ते 666 रुपए में प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था. ये प्रीपेड प्लान 77 दिनों की वैलिडिटी के लिए रोजाना 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस रोजाना दे रहा है. इस प्लान के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स में प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन, अपोलो 24/7 सर्किल, शॉ एकेडमी के साथ फ्री ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपए कैशबैक, मुफ्त हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक तक एक्सेस शामिल है.

एयरटेल ही एकमात्र टेलीकॉम कंपनी है जिसने अपने 699 रुपए के प्रीपेड प्लान के साथ 56 दिनों के लिए एमेजॉन प्राइम मेंबरशिप दी है. इस प्लान में रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस रोजाना मिलते हैं. प्लान के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स में अपोलो 24/7 सर्कल, फ्री ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपए कैशबैक, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक की एक्सेस शामिल हैं.