Breaking News

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड ने छोड़ा घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में वेब सीरीज आर्या (Arya) के दूसरे सीजन ‘आर्या 2’ (Arya 2) में धमाल मचाती नजर आई हैं। सुष्मिता के काम और किरदार (character) की चर्चा इस समय चारों ओर हो रही है। इसी बीच एक्ट्रेस (actress) की पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाली बड़ी खबर सामने आई है। सुष्मिता बीते काफी समय से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं। हालांकि, शादी की चर्चाओं के बीच अब जानकारी आ रही है कि दोनों का रिश्ता टूट गया है और दोनों अलग हो चुके हैं।

बीते दिनों जहां ये खबरें उठी थीं कि सुष्मिता ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड (long term boyfriend) रोहमन शॉल संग गुपचुप शादी रचा ली है। तो वहीं, काफी समय से दोनों के बीच अनबन की जानकारी भी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। वहीं, ईटाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रोहमन और सुष्मिता ने आपसी सहमति से अपने रास्ते अलग (Sushmita Rohman Breakup) कर लिए हैं। साथ ही रोहमन, एक्ट्रेस का घर छोड़कर अपने घर पर रह रहे हैं। रोहमन ने अपना आशियाना अपने एक दोस्त के घर पर बसा लिया है।

बताते चलें कि बीते दिनों सुष्मिता संग रोहमन की शादी की खबरें सामने आई थीं, जिसपर मॉडल ने सफाई देते हुए कहा था,’सुष्मिता, उनकी बेटियां और मैं एक परिवार ही हैं। मैं, रेने और अलीशा के पिता जैसा ही हूं। हम नॉर्मल फैमिली की तरह रहते हैं। हम एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हैं। यही वजह है कि हम इस सवाल पर ध्यान नहीं देते हैं कि ‘आप शादी कब कर रहे हो?’। शादी कोई छिपाने वाली चीज नहीं है। अगर हम शादी के बंधन में बंधेंगे तो सबको पता चलेगा।’ सुष्मिता सेन अक्सर ही बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। रोहमन, सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। बावजूद इसके भी दोनों के प्यार में कभी कोई कमी देखने को नहीं मिली। बीते कुछ समय पहले सुष्मिता सेन ने एक चौंकाने वाला पोस्ट किया था, जिसे देख फैंस दोनों के ब्रेकअप के कयास लगाते देखे गए थें, लेकिन एक्ट्रेस ने वापस रोहमन संग रोमांटिक तस्वीर पोस्ट कर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी थी।