Breaking News

एक्ट्रेस कटरीना कैफ के बच्चों के पापा बनना चाहते है कार्तिक आर्यन, इंटरव्यू में कही ये बात

कोरोना वायरस के बीच हाल ही में देशभर में लॉकडाउन से राहत मिली है लेकिन फिर भी लोग बाहर निकलने से बच रहे है। ऐसे में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी इन दिनों घर में ही बंद है। कई सेलेब्स सोशल मीडिया के जरीए ही फैंस से जुड़े है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी सोशल मीडिया पर काफी है। जहां एक तरफ वह लाइव चैट के जरिए कई सेलेब्स के साथ बातचीत कर रहे है। तो वहीं कई फनी वीडियो भी फैंस के लिए शेयर कर रहे है लेकिन सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है इस इंटरव्यू में एक्टर ने एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ बच्चे पैदा करने की बात कही थी। जिसे सुन फैंस काफी हैरान है।

दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन अनाइता श्रॉफ अजदानिया के चैट शो में पहुंचे थे। इस दौरान अनाइता ने एक्टर से एक मजेदार सवाल किया था। कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि वह किस एक्ट्रेस से साथ बच्चे पैदा करने चाहते है तो एक्टर ने इस सवाल पर तुरंत ही एक्टर कटरीना कैफ का नाम ले लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें कटरीना कैफ जैसे एक्सेंट वाली लड़कियां काफी पसंद है। वहीं इस शो में कार्तिक आर्यन से शादी पर भी काफी चर्चा हुआ। एक्टर से सवाल किया गया कि वह कैसी लड़की से शादी करना चाहेंगे? तो एक्टर ने इस पर दीपिका पादुकोण का नाम लिया। कार्तिक ने कहा कि मैं दीपिका पादुकोण जैसी लड़की से शादी करना चाहुंगा।

कार्तिक आर्यन ने कहा कि दीपिका को जिस तरह अपने पति पर गर्व है। वह चीज मुझे काफी अच्छी लगती है। बता दें कि दीपिका पादुकोण अपने हर इंटरव्यू में रणवीर सिंह की जमकर तारीफ करती है। खैर इससे पहले भी कार्तिक आर्यन कई एक्ट्रेस पर अपना बयान दे चुके है। हाल ही में कार्तिक ने कहा था कि वह करीना कपूर के साथ एक आइलैंड पर फंसना चाहते है। कार्तिक के इस बयान पर भी फैंस काफी हैरान रह गए थे।