Breaking News

ऋषभ पंत से मिलने देहरादून पहुंचे अनिल कपूर और अनुपम खेर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और अनुपम खेर क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचे। दोनों ने यहां ऋषभ पंत और उनके परिवार से मुलाकात कर हाल-चाल जाना। साथ ही मेडिकल टीम से भी ऋषभ पंत के लेटेस्ट हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी ली।

अनिल कपूर और अनुपम खेर ने कहा कि हम ऋषभ पंत और उनकी मां से मिले हैं। ऋषभ की हालत स्थिर है। लोगों से उनके लिए प्रार्थन करने की अपील करते हैं ताकि ऋषभ जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

शुक्रवार को ऋषभ का हुआ था एक्सीडेंट

बता दें कि ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह सड़क हादसे के शिकार हो गए थे। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर उनकी मर्सिडीज हादसे के बाद पूरी तरह जल गई थी। कार में आग लगने से पहले ऋषभ पंत कार से बाहर निकल गए थे। ऋषभ के माथे, हाथ, पैर और पीठ में चोटें आई हैं। फिलहाल, देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज जारी है।

ऋषभ के हेल्थ पर लगातार डीडीसीए की है नजर

दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) भी लगातार ऋषभ के स्वास्थ्य पर नजर रख रहा है। डीडीसीए के निदेशक श्याम शर्मा ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि एक टीम ऋषभ पंत के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए मैक्स अस्पताल देहरादून जा रही है, यदि आवश्यक हुआ तो हम उन्हें दिल्ली में शिफ्ट कर देंगे और संभावना अधिक है कि हम उन्हें प्लास्टिक सर्जरी के लिए दिल्ली ले जाएंगे।

पीएम मोदी ने भी ऋषभ की मां से जाना था हाल

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शुक्रवार शाम को ऋषभ पंत की मां से बात कर उनका हाल जाना था। टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह रुड़की सीमा के पास दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक्सीडेंट हो गया था। शुक्रवार को कार दुर्घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत की मां से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।