Breaking News

ईशा अम्बानी की इस सोने जैसी ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश, जानिए कितनी है इस ड्रेस की कीमत!

दोस्तों देश के जाने माने बिज़नेस मैन मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अंबानी पूरे अंबानी परिवार की तरह ही डाउन टू अर्थ रहना पसंद करती हैं। भले ही उनके पास बेतहाशा दौलत है लेकिन वे कभी भी दिखावा नहीं करती हैं। यही वजह है कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इस लाडली को सभी लोग पसंद करते हैं। हालांकि, ईशा अपने एलिगेंस और फ्रेंडली नेचर के साथ ही स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं, जिस वजह से उनके कपड़ों से जुड़ी डीटेल्स भी सामने आ ही जाती है। कुछ ऐसा ही उनकी गोल्ड ड्रेस के साथ हुआ था, जिसकी कीमत इतनी है कि उसे लेना आम लोगों के बस का नहीं।

बता दे की एक इवेंट के लिए ईशा अंबानी को फेमस सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट ऐमी पटेल ने स्टाइल किया था। उन्होंने इस खूबसूरत लेडी के लिए गोल्डन येलो कलर की ड्रेस चुनी थी। ड्रेस पर ओवरऑल फ्लोरल प्रिंट था, जो डार्क गोल्डन और ब्राउन शेड का मिक्स लग रहा था। ड्रेस का फैब्रिक ऐसा था कि वह शाइन कर रहा था। गोल्ड कलर की इस रैप ड्रेस में वी-कट नेकलाइन थी, जो उसमें बोल्डनेस की हिंट ऐड कर रही थी। इस पर रफल डिजाइन भी देखी जा सकती थी।

ईशा अम्बानी की इस सोने जैसी ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश, जानिए कितनी है इस ड्रेस की कीमत! 10

इसे कुछ इस तरह से ड्रेस में ऐड किया गया था कि यह नेकलाइन से शुरू होकर वेस्ट और फिर स्ट्रेट फॉल के साथ बॉटम तक पहुंच रही थी। यह रफल्स आउटफिट को और भी ज्यादा गॉरजस बना रहे थे। ड्रेस में फुल स्लीव्स, नीचे की ओर टेल डिजाइन और साथ ही में स्लिट डिजाइन भी थी। इसके साथ ईशा अम्बानी ने मेकअप को न्यूड टोन का रखा गया था। सिल्क लाइनिंग की इस ड्रेस की खुद की चमक इतनी थी कि ईशा की जूलरी को भी बिल्कुल मिनिमम रखा गया था।

ईशा अम्बानी की इस सोने जैसी ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश, जानिए कितनी है इस ड्रेस की कीमत! 11ईशा अम्बानी की इस सोने जैसी ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश, जानिए कितनी है इस ड्रेस की कीमत! 12

ईशा अंबानी को सिर्फ स्टेटमेंट हूप्स और फोर फिंगर रिंग पहनाई गई थी। बालों को स्ट्रेट लेकिन नैचरल लुक में रखा गया था। इस ड्रेस और लुक में ईशा अंबानी वाकई में स्टनिंग लग रही थीं। ऐमी पटेल ने ईशा के लिए जो ड्रेस चुनी थी, वह फेमस इंटरनैशनल डिजाइनर Monique Lhuillier के Spring 2020 कलेक्शन का हिस्सा थी। यह ऐन्टीक गोल्ड ड्रेस अभी भी डिजाइनर की ऑफिशल वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। अब बात करें इस स्टनिंग ड्रेस की कीमत की, तो वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इसकी प्राइस ‌326,000 रुपये है।