Breaking News

इस शख्स ने बनाया ऐसा बनाना ब्रेड, देखकर हैरान रह गए लोग

बनाना ब्रेड (Banana Bread) एक ऐसा व्यंजन है, जिसे दुनिया भर में अनगिनत बेकर्स ने अपने हाथों से आजमाया. 2020 की Google की ईयर इन सर्च रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि बनाना ब्रेड विश्व स्तर पर 7वीं सबसे अधिक ट्रेंडिंग रेसिपी रही. लॉकडाउन के दौरान उत्कृष्ट सामग्री प्राप्त करना मुश्किल हो गया, यही कारण है कि बनाना ब्रेड जैसी सरल सामग्री वाले व्यंजन वायरल हो गए.

वहीं, अब सोशल मीडिया पर बनाना ब्रेड की एक इस आसान सी रेसिपी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पर अपने मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. बनाना ब्रेड रेसिपी के लिए कुछ सरल सामग्री जैसे आटा, चीनी और अंडे की आवश्यकता होती है और यह भी किचन में केले का उपयोग करने का एक आसान तरीका हैं. एक ट्विटर यूजर ने बनाना ब्रेड के लिए अपनी खुद की रेसिपी बनाई और उसकी मजेदार फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. जो अब तेजी से वायरल हो रही है.

 

नए लोगों के लिए बेकिंग एक मुश्किल काम हो सकता है, यही वजह है कि यूजर की फोटो ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. फोटो में पूरे केले के साथ एक ब्रेड दिखाई गई है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘पहली बार बनाना ब्रेड बनाया, और रिसिपीज जानने के लिए मुझे फॉलो करें.’

यूजर @Sar_Ren_Gas द्वारा शेयर की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल रही है. जिसपर अबतक 8 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और दो हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. अब इस फोटो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कोई कह रहा है जीनियस, तो किसी ने यूजर की क्रिएटिविटी की तारीफ की है.