Breaking News

इस मॉडल से शादी कीजिए और बन जाओ 65 करोड़ रुपये के मालिक, सिर्फ पूरी करनी होगी ये शर्त

अगर आपको मनपसंद जीवनसाथी मिल जाए तो जीवन बहुत आसानी से गुजर जाता है।युवा पुरुष और महिलाएं शादी में कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।

इसलिए वे एक पसंदीदा चरित्र से शादी करना चाहते हैं, ताकि आगे चलकर शादी में कोई परेशानी न हो।

हम बात कर रहे हैं रूस की रहने वाली एक मॉडल की जो शादी तो करना चाहती है लेकिन वह भी एक भारतीय युवक के साथ। उसकी की शर्त है कि अगर वह किसी भारतीय युवक को पसंद करती है और वह उससे शादी करती है, तो वह अपनी सारी संपत्ति अपने पति को देने के लिए तैयार है।

आपको बता दे की यह महिला प्लस साइज मॉडल है और पूरी दुनिया में बहुत लोकप्रिय है। वह अपने दम पर वजन कम कर रही है और एक कसरत और आहार शुरू कर दिया है। उन्हें भारतीय युवाओं का अनुमान बहुत पसंद है।

आज हम जिस मॉडल के बारे में बात कर रहे वह अपने पसंदीदा युवक से शादी करने के लिए तैयार है। यह विश्व प्रसिद्ध मॉडल 65 करोड़ रुपये की मालकिन है। यह करोड़पति मॉडल एक भारतीय युवक से शादी करना चाहती है और शादी के बाद वह अपनी सारी संपत्ति अपने पति के नाम पर देने को तैयार है।

यह माना जाता है कि भारतीय युवा अपने अच्छे काम और समझ के लिए दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। यही कारण है कि वह एक भारतीय से शादी करना चाहती है। उन्होंने एक भारतीय युवा की तलाश भी शुरू कर दी है। अब यह देखना बाकी है कि उसके के भाग्य में कौन सा भारतीय युवा लिखा है।