Breaking News

इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख उड़ जाएंगे आपके होश, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है टक्कर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने इन दिनों फैंस के बीच धमाल मचाया हुआ है। इस इंडस्ट्री के गानों से लेकर एक्ट्रेसेस फैंस के दिलों पर राज कर रही है। जिस वजह से इस इडंस्ट्री की फैन फोलोइंग भी लगातार बढ़ रही थी। खास बात ये है कि भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अदांज से अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस को टक्कर दे रही है। तो आज हम आपको उन भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में बताते है। जिनकी फैन फोलोइंग में इन दिनों जबरदस्त इजाफा हुआ है और अब वह अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज से बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर दे रही है।

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की आइटम क्वीन है। वह भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री पर भी राज करती है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज की वजह से हमेशा फैंस के बीच छाई रहती है।Monalisa-1सोशल मीडिया पर मोनालिसा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरे शेयर करती है। जो फैंसे बीच हमेशा चर्चाओं में रहती है।

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है लेकिन उनकी बोल्डनेस पर फैंस फिदा है। सोशल मीडिया पर अकसर वह अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करती है।raniखास बात ये है कि एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ फैंस के बीच बोल्ड तस्वीरों के लिए चर्चाओं में रहती है।

अक्षरा सिंह भोजपुरी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में अपने आइटम नंबर से धमाल मचाया है।Akshara-Singh-इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपनी सिंगिंग के जरिए भी फैंस के दिलो पर राज करती है। फैंस के अक्षरा सिंह के गाने काफी पसंद आते है।

आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस है। वह भोजपुरी इंडस्ट्री में लगभग हर सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है।Amrapali-Dubey-आम्रपाली दुबे की दिनेश लाल यादव निरहुआ से लेकर खेसारी लाल यादव तक, सभी बड़े स्टार के साथ फिल्मे आई है।

काजल राघवानी सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है। वह अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती है।Kajal-Raghwanकई बार एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है।