Breaking News

आ गया सैमसंग का सस्ता और धांसू स्मार्ट फोन, जल्दी ऐसे करे बुक

सैमसंग (Samsung) ने भारत में आज नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M02 (Samsung Galaxy M02) को लॉन्च कर दिया है. ये फोन सेल्फी कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, डुअल कैमरा, पतले बेज़ल के साथ आता है. इस फोन में 5000mAh बैटरी, इनफिनिटी एज डिस्प्ले और 13 मेगापिक्सल के डुअल कैमरे के साथ आएगा. कंपनी ने इस फोन को 6,999 रुपये में लॉन्च किया है, लेकिन इंट्रोडक्टरी प्राइज़ के तहत फोन को 6,799 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. ये फोन चार कलर ऑप्शन ब्लू, रेड, ग्रे और ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहक इस फोन को 9 फरवरी से सैमसंग.कॉम, अमेज़न इंडिया और ऑफलाइन स्टोर से खरीदी जा सकता है.

Samsung Galaxy M02 में 6.5 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी V डिस्प्ले दिया गया है. फोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek का सपोर्ट दिया गया है. ये एंड्रायड 10 पर बेस्ड One UI पर बेस्ड होगा. फोन दो स्टोरेज वेरिएंट 2GB रैम 32GB स्टोरेज और 3GB रैम 32GB स्टोरेज ऑप्शन में आएगा. फोन के स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा. कैमरे के तौर पर Samsung Galaxy M02 डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं मैक्रो फोटोग्राफी के लिए एक अन्य लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस बजट फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बेहद सबसे फोन में 5000mAh की बैटरी

सैमसंग का ये नया फोन Galaxy M01 का सक्सेसर फोन है. पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 10W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS/ A-GPS,और USB Type-C port जैसे फीचर्स दिए गए हैं.