Breaking News

आलिया नहीं इससे शादी कराना चाहते थे ऋषि कपूर, रणबीर की शादी से जुड़े राज पर बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी के चर्चे काफी सुर्खियों में रहते हैं. दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे (ranbir alia) को डेट कर रहे हैं. आलिया कपूर परिवार के हर फंक्शन में नजर आती हैं और परिवार के लोगों से उनका अच्छा रिश्ता भी बन चुका है. कपूर खानदान (kapoor family) की तरफ से आलिया की जो भी तस्वीर सामने आती हैं उन्हें देखकर लगता है कि, सिर्फ दोनों की शादी होनी बाकी है वरना परिवार ने तो आलिया को बहू के रूप में स्वीकार ही लिया है.

ऋषि कपूर (Rishi kapoor) के निधन पर भी आलिया परिवार के साथ खड़ी रही. कभी उन्होंने नीतू कपूर (neetu kapoor) को संभाला तो कभी रणबीर कपूर को सांत्वना देती नजर आईं. इस बीच आलिया की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें उन्होंने फोन पकड़ा हुआ था. इस तस्वीर को देखने के बाद कहा जा रहा था कि, आलिया वीडियो बना रही थी जबकि सच्चाई तो यह थी कि, आलिया आखिरी बार ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा को अपने पापा को दिखा रही थी.alia_bhatt_mobile-rishi-nidhanक्योंकि, रिद्धिमा पापा के अंतिम दर्शन नहीं कर पाईं थीं. कहा जाता है कि, ऋषि भी आलिया को पसंद करते थे और उन्हें बहू बनाने में कोई परेशानी नहीं थी. मगर इस बीच ऋषि का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें वह रणबीर की शादी किसी और से कराने की इच्छा जाहिर कर रहे थे.

आदमी से कराना चाहते थे रणबीर की शादी
दरअसल, साल 2018 में ऋषि ने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में लिखा था कि, रणबीर किसी आदमी से शादी करें. हालांकि, उन्होंने सिर्फ सुझाव दिया था. पर अगर आप ये सोच रहे हैं कि, आदमी से भला रणबीर की शादी कैसे..तो बता दें, ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अयान मुखर्जी और रणबीर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘बेस्ट फ्रेंड्स! अब आप दोनों को एक-दूसरे से शादी कर लेनी चाहिए? समय आ गया हैं !’

बन चुकी है तिकड़ी
रणबीर और अयान बहुत अच्छे दोस्त हैं और फिल्म ‘वेक अप सिड’ में साथ काम कर चुके हैं. दोनों अक्सर ही साथ घूमते नजर आते हैं और इनकी पार्टी में आलिया भी शामिल हैं. तीनों की तिकड़ी अक्सर वीकेंड पर देखी जाती है. तीनों साथ में जमकर मस्ती करते हैं.