Breaking News

आमिर खान समेत इन सितारों ने निजी चैनलों के खिलाफ खोला मोर्चा, खटखटाया दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में निजी न्यूज चैनलों में कई बॉलीवुड सेलेब्स को निशाना बनाया गया था, जिसके बाद अब बॉलीवुड एसोसिएशन (Bollywood Association) ने दो निजी चैनलों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) का दरवाजा खटखटाया है और न्यूज चैनलों पर नाम खराब करने का आरोप लगाया है। इस एसोसिएशन में कई बड़े अभिनेता शामिल हैं जिनमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan), अजय देवगन (Ajay Devgn), करण जौहर (Karan Johar) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) शामिल हैं।

एसोसिएशन की तरफ से हाई कोर्ट में दायर याचिका में बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है। साथ ही याचिका में उनके खिलाफ मीडिया ट्रायल रोकने की मांग की है। इस याचिका में रिपब्लिक टीवी और उनके एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी, रिपोर्टर प्रदीप भंडारी, टाइम्स नाउ और उसके एडिटर इन चीफ राहुल शिवशंकर, ग्रुप एडिटर नविका कुमार के नाम शामिल हैं। दायर याचिका में कहा गया है कि चैनलों और साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को बॉलीवुड और इसके सदस्यों के खिलाफ गैर-जिम्मेदार, और अपमानजनक टिप्पणी करने या प्रकाशित करने से बचना चाहिए।

दरअसल, सुशांत सिंह केस में कुछ न्यूज चैनलों पर लगातार एक मुहिम चल रही थी जिसमें रिया और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स को निशाना बनाया गया था। जबकि सीबीआई इस मामले की छानबीन कर रही है और न्यूज चैनलों में लिए गए नाम का इससे कोई लेना देना सामने नहीं आया है। इसी को लेकर सेलेब्स ने आरोप लगाया है कि वे जानबूझकर नाम खराब कर रहे हैं। 12 अक्टूबर को दिल्ली हाइ कोर्ट में याचिका दर्ज की गई।