Breaking News

आदिल खान के शादी से इनकार पर राखी सावंत का टूटा दिल, बोलीं- मुझे ट्रक के आगे फेंक दो

बॉलीवुड (Bollywood) की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ सीक्रेट शादी (secret wedding) को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में राखी सावंत ने कुछ तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा कर आदिल के साथ अपनी शादी का खुलासा किया था। निकाह की तस्वीरें सामने आने के बाद से राखी लगातार अपनी शादी की बात दुनिया के सामने रख रही हैं, लेकिन आदिल इस बात से लगातार अब तक इनकार कर रहे थे। हालांकि, उन्होंने अब शादी की बात को कबूल किया है, लेकिन आदिल के कभी हां-कभी ना वाले तरीके से राखी सावंत परेशान हो गई हैं। आदिल के निकाह की बात से इनकार करने पर राखी को तगड़ा झटका लगा है और अब उन्होंने मरने की इच्छा जताई है।

दरअसल, राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के सामने अपना दुखड़ा रो रही हैं। वीडियो में राखी सावंत जमीन पर अपने सिर पर हाथ रखकर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत कहती हैं, ‘मेरा पति ही मानने के लिए तैयार ही नहीं है कि उसने मुझसे शादी की है। उसने इस बात से इंकार कर दिया।’ इसके बाद राखी सावंत खड़ी होकर मोनालिसा से कहती हैं, ‘ट्रक आ रहा है। उसके सामने मुझे धक्का मार दो। मैं मर जाती हूं। यह ठीक नहीं है। मेरी तकदीर देखो आप।’

इसके साथ ही, राखी सावंत अपने मोबाइल में मोनालिसा को अपनी शादी की तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट सबूत के तौर पर दिखाती हैं। फिर, मोनालिसा कहती हैं कि हां, यह तो मैंने देखा है। इस पर राखी कहती है कि मेरा निकाह हो गया है। मेरी कोर्ट मैरिज भी हो गई है। ये लोग अब मेरे पीछे घूम रहे हैं। जाओ कोर्ट में पता करो। मेरे पास तो सर्टिफिकेट है। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

राखी सावंत लगातार कह रही हैं कि उन्होंने आदिल के साथ इस्लामी तौर तरीकों से शादी की है। अमर उजाला के साथ इंटरव्यू के दौरान भी राखी सावंत ने इस बात का खुलासा किया था। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने आदिल के साथ निकाह किया है और अपनी मर्जी से इस्लाम अपनाया है। निकाह के बाद आदिल ने प्यार से उन्हें फातिमा नाम दिया, जो उन्हें बहुत पसंद है। अब वह फातिमा आदिल खान दुर्रानी भी हैं और राखी आदिल खान दुर्रानी भी हैं।