Breaking News

आगरा एक्सप्रेस-वे पर बस-डंपर की टक्कर में 4 की मौत, 45 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के इटावा में आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है, वहीं 45 घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शनिवार देर रात की है. बताया जा रहा है कि बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी, तभी वह एक डंपर से टकरा गई. घटना के बाद मौके पर तत्काल पुलिस की एक टीम पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई. बताया जा रहा है कि डंपर में बालू लदा हुआ था.

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. लोग मदद की गुहार लगाते दिखाई दिए. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस घटना में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान में जुटी है. पुलिस ने बताया है कि हादसा कैसे हुआ, इसके कारणों की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि बस में 50 से अधिक लोग सवार थे. जिले के एडीएम ने बताया कि बस स्लीपर थी. घायलों को सैफई के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायलों से जुटाई जाएगी जानकारी

जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने घायलों को समुचित इलाज का भरोसा दिया है. अधिकारियों ने कहा है कि घायलों के हालत में सुधार होने पर उनसे भी जानकारी ली जाएगी.इससे पहले कानपुर में इसी महीने एक ट्रक ने फ्लाई ओवर पर खड़े एक लोडर में जोरदार टक्कर मार दी थी. हादसे में पांच लोगों की मौत हुई थी. वहीं, दस लोग घायल हुए थे. 25 मई को गाजियाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. यहां दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एक गाड़ी पलट गई थी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी.