Breaking News

अमेरिका में शिक्षिका को गोली मारने वाले नाबालिग ने मां की बंदूक का किया था इस्तेमाल: पुलिस

अमेरिकी राज्य वर्जीनिया के एक स्कूल में अपने शिक्षिक को गोली मारने वाले छह साल के बच्चे ने अपनी मां की बंदूक का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने यह जानकारी दी। बीबीसी ने बताया कि यह घटना 6 जनवरी को राज्य की राजधानी रिचमंड से लगभग 112 किमी दक्षिण में न्यूपोर्ट न्यूज शहर के रिचनेक प्राथमिक स्कूल में हुई थी। सोमवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए शहर के पुलिस प्रमुख स्टीव ड्रू ने कहा कि बच्चा अपने बैग में पिस्तौल लेकर स्कूल आया और क्लास के दौरान अपने शिक्षक अबीगैल जवर्नर पर एक राउंड फायर किया।
उन्होंने कहा कि गोलीबारी जानबूझकर की गई थी।चीफ ड्रू ने कहा कि शिक्षक ज्वर्नर को उसके हाथ और छाती में चोट लगी थी। उन्होंने कहा कि मदद के लिए स्कूल के प्रशासन कार्यालय में जाने से पहले शिक्षक ने यह सुनिश्चित किया कि उसके छात्र कक्षा के बाहर सुरक्षित हैं।
बीबीसी ने पुलिस प्रमुख के हवाले से कहा, छात्र के डेस्क के पास कक्षा में एक 9 एमएम टॉरस पिस्टल, उसका बैग, एक मोबाइल फोन और एक इस्तेमाल किया हुआ खोल मिला।चीफ ड्रू ने कहा कि पुलिस ने बच्चे की मां के साथ बातचीत कर पता लगाया कि बंदूक कानूनी तौर पर खरीदी गई थी और उनके घर में रखी गई थी।
पुलिस ने कहा कि बच्चे को घटना के तुरंत बाद हिरासत में ले लिया गया था और अस्पताल में उसका परीक्षण चल रहा है। उन्होंने कहा कि वे अस्थायी हिरासत आदेश की मांग करेंगे।